ग्राहक सेवा उत्कृष्टता और ग्राहक संबंध पर कार्यक्रम आयोजित

आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी में तीसरा मार्केटिनार “कस्टमर सर्विस एक्सेलन्स एवं कस्टमर एक्सपीरियंसरू बैटर कस्टमर रिटेंशन एवं कस्टमर एक्वीजीशन” विषय पर आयोजित किया गया;

Update: 2023-06-04 05:41 GMT

ग्रेटर नोएडा। आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी में तीसरा मार्केटिनार “कस्टमर सर्विस एक्सेलन्स एवं कस्टमर एक्सपीरियंसरू बैटर कस्टमर रिटेंशन एवं कस्टमर एक्वीजीशन” विषय पर आयोजित किया गया।

सेमिनार में कस्टमर सर्विस एक्सीलेंस के उद्भव पर चर्चा एवं विचार-विमर्श किया गया। उद्घाटन सत्र में एयर कमोडोर (डॉ.) जेके साहू, निदेशक-एआईएमटी ने अथितियों का स्वागत किया।

मेजर जनरल भवनीश कुमार, वीएसएम, चीफ ऑफ स्टाफ, मुख्यालय दिल्ली क्षेत्र और अध्यक्ष, एआईएमटी, ने एआईएमटी के प्रयासों की सराहना की। राम रामलिंगम, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, फ्यूचर अनलिटिका प्रा. लिमिटेड ने स्वयं के लिए एक विशिष्ट भिन्नता बनाने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने जीवन के अनुभव को साझा किया।

रूपराम चैधरी, हेड-सेल्स, मदर डेयरी प्रा. लिमिटेड ने मदर डेरी के कस्टमर सर्विस तरीको की जानकारी दी। डॉ. अभिषेक सिंह, क्षेत्रीय प्रबंधक, ब्रिटानिया प्रा. लिमिटेड एवं अतुल मोहन, बिजनेस कंसल्टेंट ने ग्राहक अनुभव और सेवा की बारीकियों के बारे में बात की।

डॉ. सपना पोपली, मार्केटिंग प्रोफेसर, आईएमटी गाजियाबाद,प्लेनरी सेशन के मुख्य वक्ता शिवानी नारंग, मार्केटिंग हेड, आईडीसी टेक्नोलॉजीज, विख्यात कंसल, हेड मार्केटिंग फॉर बेवरेज, नेस्ले प्रा. लिमिटेड, राहुल कुमार, डिलीवरी लीड, सारा क्रिएशन इंक ने कॉर्पोरेट जगत में ग्राहक सेवा की बारीकियों के बारे में चर्चा की।

 

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