अमेरिकन एयरलाइंस ने यात्री से माफी मांगी

अमेरिकी एयरलाइंस ने जमे हुए मां के दूध(फ्रोजेन ब्रेस्ट मिल्क) को विमान में ले जाने के लिए एक यात्री से ज्यादा पैसे मांगने और उसके बाद यात्री को दूध गेट पर ही छोड़ने के लिए मजबूर करने पर माफी मांगी है;

Update: 2017-12-15 23:46 GMT

वाशिंगटन। अमेरिकी एयरलाइंस ने जमे हुए मां के दूध(फ्रोजेन ब्रेस्ट मिल्क) को विमान में ले जाने के लिए एक यात्री से ज्यादा पैसे मांगने और उसके बाद यात्री को दूध गेट पर ही छोड़ने के लिए मजबूर करने पर माफी मांगी है। 30 वर्षीय मां सारा सालोह ने कहा कि विमानन कंपनी के कर्मचारी ने कहा कि वह बहुत सारा बैग ली हुई हैं और इसके बाद उसने जमे हुए मां के दूध से भरे आठ बैग को ले जाने के लिए अतिरिक्त 150 डॉलर मांगा, जिससे उन्होंने अपमानित महसूस किया।

सालोह ने कहा, "यह बहुत अपमानजनक था। वे लगातार हमसे कहते रहे कि चूंकि हम इकोनॉमी यात्री थे। यह सचमुच काफी अपमानजनक था।"

बोस्टन के फोनिक्स की सालोह के साथ यह घटना सात सितंबर को उस समय घटी, जब वह अपने पति व 13 माह के बच्चे के साथ यात्रा करने के लिए हवाईअड्डे गईं।

वहीं विमानन कंपनी ने गुरुवार को जारी अपने बयान में कहा, "ग्राहकों को ब्रेस्ट मिल्क ले जाने की इजाजत देनी चाहिए और हम इस मामले में हुई गलती के लिए माफी मांगते हैं। हमने अपनी टीम के सदस्यों के साथ अपनी नीति के बारे में बात कर ली है।"
 

Full View

Tags:    

Similar News