अमेज़न का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 29 सितंबर से

ऑनलाइन मार्केटप्लेस अमेजनडॉटइन ने त्यौहारी सीजन के मद्देनजर अपने सबसे बड़े ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की घोषणा जो 29 सितंबर ये चार अक्टूबर तक चलेगा;

Update: 2019-09-16 15:54 GMT

नयी दिल्ली । ऑनलाइन मार्केटप्लेस अमेजनडॉटइन ने त्यौहारी सीजन के मद्देनजर अपने सबसे बड़े ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की घोषणा जो 29 सितंबर ये चार अक्टूबर तक चलेगा। कंपनी ने सोमवार को यहां कहा कि प्राइम सदस्यों को 28 सितंबर की दोपहर 12 बजे से एक्‍सक्‍लूसिव अर्ली एक्‍सेस मिलेगा।

इस त्‍यौहार पर उपभोक्‍ताओं को स्‍मार्टफोन, बड़े उपकरण और टीवी, होम एवं किचन उत्‍पाद, फैशन, किराना एवं ब्‍यूटी, उपभोक्‍ता इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स और अन्‍य उत्पादों पर फाइनेंस उपलब्ध कराने के साथ ही विशेष ऑफर भी दिये जायेंगे। इस फेस्टिवल के दौरान एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ भुगतान करने पर 10 प्रतिशत इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट और पहली बार के लिए विशेष ‘फेस्टिव कैशबैक ऑफर’ भी देने की पेशकश की गयी है।

अमेजन इंडिया के कैटेगरी प्रबंधन उपाध्यक्ष मनीष तिवारी ने त्यौहारी सीजन के मद्देनजर ऑनलाइन खरीदारी के प्रति लोगों में जागरूकता लाने के उद्देश्य से अमेजन फेस्टिव यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जो एक अनूठा ‘हाउस-ऑन-व्‍हील्‍स’ है।

उन्होंने कहा कि इस फेस्टिवल में केवल बड़े ब्रांड को ही नहीं बल्कि देश के प्रत्‍येक राज्‍य और केंद्र शासित प्रदेशों के लघु एवं मध्‍यम उद्यमों, स्‍टार्टअप और कारीगरों के उत्‍पादों को भी एक साथ उपलब्‍ध कराया जा रहा है। विशेषरूप से तैयार हाउस-ऑन-व्‍हील्‍स में अमेजन के कारीगर और सहेली कार्यक्रम के उत्‍पादों को भी शामिल किया गया है।

विशेष ‘अमेज़न फेस्टिव यात्रा’ पूरे त्‍यौहारी सीजन के दौरान 6,000 किलोमीटर से अधिक की यात्रा कर 13 शहरों को कवर करेगी, जो अमेज़न के उपभोक्‍ताओं और विक्रेताओं को आपस में जुड़ने एवं अपने विचार साझा करने का अवसर प्रदान करेगी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली से शुरू हुयी यह यात्रा लखनऊ, आगरा, मथुरा, इंदौर, अहमदाबाद, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, विशाखापत्तनम, कोच्चि और हैदराबाद होते हुए बेंगलुरू में समाप्त होगी।
Full View

Tags:    

Similar News