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भारत में वीवो ने सितंबर में 22.5 प्रतिशत शेयर हासिल किया
चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो ने घोषणा करते हुए कहा कि उसने सितंबर 2019 में मूल्य के मामले में अपनी सबसे अधिक बाजार हिस्सेदारी 22.5 प्रतिशत और वॉल्यूम के संदर्भ में 21.4 प्रतिशत दर्ज की है

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो ने मंगलवार को घोषणा करते हुए कहा कि उसने सितंबर 2019 में मूल्य के मामले में अपनी सबसे अधिक बाजार हिस्सेदारी 22.5 प्रतिशत और वॉल्यूम के संदर्भ में 21.4 प्रतिशत दर्ज की है। स्मार्टफोन रिसर्च फर्म जीएफके के आंकड़ों का हवाला देते हुए स्मार्टफोन निर्माता ने कहा कि कंपनी 2019 की तीसरी तिमाही (क्यू3) में 10,000 रुपये से 15,000 रुपये की कीमत वाले शीर्ष ब्रांड के रूप में उभरी है।
सितंबर में इस प्राइस सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल वीवो एस1 बन गया है।
वीवो इंडिया के निदेशक (ब्रांड स्ट्रेटर्जी) निपुर मार्या ने कहा, "ग्राहकों को ध्यान में रखना वीवो की यूएसपी रही है और भारत में यही हमारे विकास और सफलता का कारण है। पिछले कुछ महीनों में हमारे मार्केट शेयर में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है।"
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