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बड़े कहानीकारों को खोजने के लिए स्टोरी फॉर ग्लोरी प्रतियोगिता शुरू की

भारत का नंबर 1 स्थानीय भाषा कंटेंट प्लेटफॉर्म डेलीहंट और प्रमुख एकीकृत व्यापार समूह अदानी ग्रुप द्वारा समर्थित एक प्लेटफॉर्म अदानी मीडिया इनिशिएटिव्स ने हाल ही में डेली हंड के साथ एक राष्ट्रव्यापी प्रतिभा खोज हैशटैग स्टोरी फॉर ग्लोरी शुरू करने की घोषणा की

बड़े कहानीकारों को खोजने के लिए स्टोरी फॉर ग्लोरी प्रतियोगिता शुरू की
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नई दिल्ली। भारत का नंबर 1 स्थानीय भाषा कंटेंट प्लेटफॉर्म डेलीहंट और प्रमुख एकीकृत व्यापार समूह अदानी ग्रुप द्वारा समर्थित एक प्लेटफॉर्म अदानी मीडिया इनिशिएटिव्स ने हाल ही में डेली हंड के साथ एक राष्ट्रव्यापी प्रतिभा खोज हैशटैग स्टोरी फॉर ग्लोरी शुरू करने की घोषणा की। समाचार, मनोरंजन और सूचनात्मक सामग्री के क्षेत्र में भारत के अगले बड़े कहानीकारों को खोजने के उद्देश्य से, चार महीने का लंबा कार्यक्रम 2 मई को दो श्रेणियों- वीडियो और लिखित, के तहत आवेदकों के लिए शुरू हुआ - जहां प्रतिभागी 28 मई से पहले सामान्य समाचार और करंट अफेयर्स, व्यापार और अर्थव्यवस्था, विज्ञान और प्रौद्योगिकी, जीवन शैली, कला और संस्कृति जैसे विषयों पर हिंदी या अंग्रेजी में दो मिनट का लघु वीडियो या 500 शब्दों में लिखित लेख जमा कर सकते हैं।

प्रतियोगिता को दो भाषाओं में शुरू किया गया है और इसके एडिशंस में और भाषाओं को शामिल किया जाएगा। इस प्रतिय्रोगिता में देशबन्धु, एबीपी नेटवर्क, इंडियन एक्सप्रेस, फैक्टर डेली, दा न्यूज मिनट, एमआईसीए (दा स्कूल ऑफ आईडियाज), आईएनसी 42, द न्यूज नेटवर्क, मास ग्रुप मीडिया पाटर्नर की भूमिका में हैं।

हैशटैग स्टोरी फॉर ग्लोरी को टैलेंट पूल को पहचानने और अंतत: प्रतिभाशाली कंटेंट क्रिएटर पूल और भविष्य के कहानीकारों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से लॉन्च किया गया है। जूरी द्वारा वीडियो और लिखित श्रेणियों के बीस कंटेंट स्टोरीटेलर्स आठ सप्ताह की लंबी फेलोशिप में भाग लेने के लिए बोर्ड पर होंगे, जो उनके कौशल निर्माण और उनकी कहानी कहने और कंटेंट को बेहतरीन बनाने के लिए सीखने पर ध्यान केंद्रित करेगा। वे एक प्रमुख मीडिया संस्थान एमआईसीए के साथ दो सप्ताह के सीखने के पाठ्यक्रम और मान्यता प्राप्त मीडिया प्रकाशन फर्मों के साथ छह सप्ताह के लाइव प्रोजेक्ट और मेंटरशिप से गुजरेंगे।

ये कहानीकार फिनाले राउंड में प्रतिस्पर्धा करेंगे जहां वे अपनी लाइव परियोजनाओं को पेश करेंगे और कार्यक्रम के दौरान विकसित उनकी कहानी, सामग्री और पत्रकारिता का मूल्यांकन किया जाएगा। शीर्ष 12 कंटेंट कहानीकारों का चयन किया जाएगा और उन्हें नकद पुरस्कार और प्लेसमेंट के अवसरों से सम्मानित किया जाएगा।

अडानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड की सहायक कंपनी एएमजी मीडिया नेटवर्क्स लिमिटेड के सीईओ और प्रधान संपादक संजय पुगलिया ने कहा कि हैशटैग स्टोरी फॉर ग्लोरी पहल के माध्यम से, अदानी मीडिया इनिशिएटिव्स डेलीहंट के साथ साझेदारी करके बेहद खुश हैं, क्योंकि हम भारत के कहानीकारों को उनकी कहानियों को साझा करने के लिए मंच देने का प्रयास करते हैं।


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