Top
Begin typing your search above and press return to search.

रोहित रॉय ने लॉन्च की अपनी क्लोदिंग लाइन

मशहूर टेलीविजन व्यक्तित्व व बॉलीवुड अभिनेता रोहित रॉय युवाओं के लिए अपने कपड़ों की श्रंखला लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार

रोहित रॉय ने लॉन्च की अपनी क्लोदिंग लाइन
X

नई दिल्ली । मशहूर टेलीविजन व्यक्तित्व व बॉलीवुड अभिनेता रोहित रॉय युवाओं के लिए अपने कपड़ों की श्रंखला लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उनके इस कलेक्शन में 'ऐ गनपत चल दारू ला' (शूटआउट एट लोखंडवाला) और 'टचिंग फीलिंग रे' (काबिल) जैसे उनके कई मशहूर व मजेदार संवादों को शामिल किया गया है। 18 से 35 के बीच की उम्र सीमा को ध्यान में रखते हुए उनके कलेक्शन ने युवाओं के लिए परिधानों का निर्माण करने वाली कंपनी स्टाइचेड लाइफ के साथ हाथ मिलाया है। यह ब्रांड क्रय-विक्रय के एक विशेष पहलू पर ध्यान केंद्रित करता है, जिसके तहत बेहतरीन उत्पादन और डिजाइन के साथ भारतीय प्रतिभाओं व कलाकारों का प्रचार किया जा रहा है।


इस लॉन्चिंग पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "अपनी खुद की क्लोदिंग लाइन को लॉन्च करने के चलते स्टाइचेड के साथ हाथ मिलाकर बेहद खुश हूं। इसके अन्तर्गत कुछ ऐसे टी-शर्ट्स लाए जा रहे हैं, जो आपकी गर्मी को ब्राइट व कूल बनाएंगे! यह काफी लंबे समय से मेरा एक सपना रहा है, जो अब पूरा हो रहा है।"

यह पुरुष व महिलाओं दोनों के लिए ही है, जिसमें आपको कई तरह के स्टाइल, डिजाइन, पैटर्न मिल जाएंगे और इनमें समय के साथ-साथ बदलाव भी होता रहेगा। इस ई-कॉर्मस वेबसाइट में टॉप, बॉटम वियर, टी शर्ट, वुमेन टॉप, हूडीज, वर्कआउट वियर सहित और भी बहुत कुछ हैं।

यह ब्रांड पेटा, बाबा सहगल सहित भारत के सौ से अधिक कलाकारों, सेलेब्रिटीज व रॉक बैंड संग जुड़ा हुआ है।

स्टाइचेड के सीईओ सौम्यजीत ने कहा, "पुरुषों व महिलाओं के तमाम परिधानों में 2,000 से अधिक डिजाइन और कलाकारों व फैशन डिजाइनरों संग करार के साथ स्टाइचेड 2020 के अंत तक भारत में सबसे बड़ा मर्चेंडाइज स्टोर बनने की दिशा में अग्रसर है।"


Next Story

Related Stories

All Rights Reserved. Copyright @2019
Share it