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पंचशील ग्रीन्स-दो के निवासियों का मेंटेनेंस एवं बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन

पंचशील ग्रीन्स 2 सोसाइटी के सैकड़ों निवासी मेंटेनेंस ऑफिस का घेराव करने के लिए पहुंचे, निवासियों में इस बात का रोष था कि बिल्डर को मेंटेनेंस के पैसे देने के बाद भी सुचारू रूप से सर्विस नहीं दे रहा है तो मेंटेनेंस के पैसे क्यों दिए जाएं

पंचशील ग्रीन्स-दो के निवासियों का मेंटेनेंस एवं बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन
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ग्रेटर नोएडा। पंचशील ग्रीन्स 2 सोसाइटी के सैकड़ों निवासी मेंटेनेंस ऑफिस का घेराव करने के लिए पहुंचे, निवासियों में इस बात का रोष था कि बिल्डर को मेंटेनेंस के पैसे देने के बाद भी सुचारू रूप से सर्विस नहीं दे रहा है तो मेंटेनेंस के पैसे क्यों दिए जाएं।

फ्लैट में किसी भी मरम्मत संबंधित शिकायत के निस्तारण में कई दिन लग जाते हैं एवं पूरी सोसाइटी में गंदगी का अंबार लगा हुआ रहता है,जिसके कारण लोग परेशान रहते हैं।

सोसाइटी में पर्याप्त संख्या में सुरक्षाकर्मियों के ना होने एवं सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चैबंद करने के लिए लोगों ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए बिल्डर से इसे जल्दी से दुरुस्त करने को बोला। पिछले कुछ दिनों से बिना स्टिकर की गाड़ी को प्रवेश ना करने देने के ऊपर भी लोगों का गुस्सा फूटा, क्योंकि जिनका मेंटेन बकाया है उनको बिल्डर स्टीकर नहीं दे रहा और जिस चलते लोगों को काफी दिक्कत हो रही।

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ग्लोबल इंटर सर्विस प्रोवाइडर को सोसाइटी में अनुमति ना देने को लेकर भी निवासियों ने अपना आक्रोश जताया, क्योंकि अपने पसंद के इंटरनेट को नहीं चुनने देना भी मौलिक अधिकार का उल्लंघन है।

अंत में लोगों की नाराजगी को देखते हुए पंचशील के सीईओ अंकुर नागर ने निवासियों के साथ में बैठक की एवं सभी समस्याओं को सुनते हुए चरणबद्ध तरीके से समस्याओं के निस्तारण की माँग को स्वीकार किया।

निवासियों के तरफ से इस बात को भी रखी गया कि एक मैनेजमेंट एवं निवासियों के बीच में बैठक होती रहनी चाहिए जिससे कि मैनेजमेंट को पता चलता रहे कि निवासियों को जो दिक्कतें आ रही है उसका कितना निदान हुआ है एवं जो मेंटेनेंस नहीं दे रहे हैं आखिर उनकी क्या वजह है, जिससे चीजें सही ढंग से चल सके।


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