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एनडीटीवी ने वित्त वर्ष 2025 की तीसरी तिमाही में हासिल किया 34 प्रतिशत अधिक राजस्व

प्रमुख मीडिया नेटवर्क एनडीटीवी ने शनिवार को वित्त वर्ष 2024-2025 की तीसरी तिमाही के लिए राजस्व में पिछले साल की समान तिमाही की तुलना में 34 प्रतिशत की वृद्धि और पिछली तिमाही की तुलना में 20 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है

एनडीटीवी ने वित्त वर्ष 2025 की तीसरी तिमाही में हासिल किया 34 प्रतिशत अधिक राजस्व
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नई दिल्ली। प्रमुख मीडिया नेटवर्क एनडीटीवी ने शनिवार को वित्त वर्ष 2024-2025 की तीसरी तिमाही के लिए राजस्व में पिछले साल की समान तिमाही की तुलना में 34 प्रतिशत की वृद्धि और पिछली तिमाही की तुलना में 20 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है।

कंपनी के अनुसार, विज्ञापन की दरों वृद्धि, हाई-प्रोफाइल इवेंट्स और डिजिटल पहलों की सफलता के कारण मजबूत राजस्व में वृद्धि हुई है।

तिमाही के दौरान, एनडीटीवी ने एनडीटीवी वर्ल्ड के लॉन्च के साथ अपनी सामग्री पेशकश और वैश्विक पहुंच का विस्तार करने में महत्वपूर्ण प्रगति की, जो दुनिया भर में प्रवासियों के लिए डिज़ाइन किया गया एक वैश्विक समाचार मंच है।

एनडीटीवी के कार्यकारी निदेशक और प्रधान संपादक संजय पुगलिया ने कहा, "एनडीटीवी के लिए तीसरी तिमाही एक महत्वपूर्ण तिमाही थी, क्योंकि हमने एनडीटीवी वर्ल्ड समिट और एनडीटीवी वर्ल्ड के लॉन्च जैसे कदमों के साथ अपनी वैश्विक उपस्थिति काे बढ़ाने का प्रयास जारी रखा।"

पुगालिया ने कहा, "हालांकि रणनीतिक निवेशों से अल्पकालिक लाभ प्रभावित हुआ है, लेकिन हमें विश्वास है कि ये प्रयास भविष्य में पर्याप्त वृद्धि को बढ़ावा देंगे।"

नए आईपी बनाने, अपने वैश्विक वितरण पदचिह्न का विस्तार करने और अपने डिजिटल और टेलीविजन परिचालन को बढ़ाने में निरंतर निवेश के साथ, कंपनी ने लाभ पर प्रभाव देखा।

इन निवेशों से भविष्य में महत्वपूर्ण रिटर्न मिलने की उम्मीद है, क्योंकि एनडीटीवी अपनी वैश्विक उपस्थिति का निर्माण जारी रखेगा और अपने राजस्व स्रोतों में विविधता लाएगा।

यह प्लेटफॉर्म उच्च गुणवत्ता वाली खबरें, गहन विश्लेषण और वैश्विक दर्शकों के अनुकूल प्रोग्राम प्रसारित करता है और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में एशियाई और भारतीय परिप्रेक्ष्य लाता है।


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