Top
Begin typing your search above and press return to search.

Air India : फुकेत जाने वाला एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान तकनीकी खराबी के कारण उड़ान भरने के 16 मिनट बाद ही लौटा वापस

फुकेत जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक फ्लाइट शनिवार को तकनीकी खराबी के कारण उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर वापस लौट आई। इस उड़ान को पहले फुकेत में सुबह 11.45 बजे उतरना था

Air India : फुकेत जाने वाला एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान तकनीकी खराबी के कारण उड़ान भरने के 16 मिनट बाद ही लौटा वापस
X

नई दिल्ली। फुकेत जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक फ्लाइट शनिवार को तकनीकी खराबी के कारण उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर वापस लौट आई। इस उड़ान को पहले फुकेत में सुबह 11.45 बजे उतरना था।

बोइंग 737 मैक्स 8 द्वारा संचालित उड़ान आईएक्स110 ने अपने गंतव्य के लिए उड़ान भरी, लेकिन केवल 16 मिनट की उड़ान के बाद हैदराबाद वापस लौट आई, जिससे यात्री निराश हो गए।

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद, हमारी एक फ्लाइट के चालक दल ने अत्यधिक सावधानी बरती और तकनीकी खराबी के कारण हैदराबाद वापस लौटने का फैसला किया।

प्रवक्ता ने आगे कहा, "हमने प्राथमिकता के आधार पर एक वैकल्पिक विमान की व्यवस्था की, देरी के दौरान मेहमानों को जलपान उपलब्ध करवाया गया और उड़ान रवाना हो गई। हमें असुविधा के लिए खेद है, साथ ही हम दोहराते हैं कि हमारे संचालन के हर पहलू में सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है।"

यात्रियों ने सोशल मीडिया पर इस मुश्किल अनुभव के बारे में बताया और कहा कि एयरलाइन की ओर से उन्हें कोई स्पष्ट सूचना दिए बिना ही विमान के अंदर इंतजार करना पड़ा।

एक प्रभावित यात्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "हैदराबाद से फुकेत जा रही फ्लाइट आईएक्स 110 उड़ान भरने के बाद वापस लौट आई। अभी तक कोई अपडेट नहीं, हम विमान के अंदर इंतज़ार कर रहे हैं। निराशाजनक,"

एक दूसरे यात्री ने पोस्ट किया: "एयर इंडिया एक्सप्रेस धन्यवाद, मुझे यह एहसास दिलाने के लिए कि मुझे अब भविष्य में कभी भी आपकी फ्लाइट नहीं लेनी।"

एक्स पर पहले पोस्ट किए गए एक मैसेज में एयरलाइन ने कहा कि वह उड़ान में व्यवधान के कारण हुई असुविधा के लिए क्षमा चाहती है।

एयरलाइन ने कहा, "कृपया ध्यान दें कि देरी तकनीकी कारणों से हुई है, क्योंकि हमारे यात्रियों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। हम इस समस्या का समाधान करने पर काम कर रहे हैं और वर्तमान में अपडेटेड ईटीडी का इंतज़ार कर रहे हैं। हमारी टीम आपको सूचित रखेगी और प्रस्थान समय के बारे में आवश्यक सहायता प्रदान करेगी। हम एक बार फिर क्षमा चाहते हैं और अगली बार जब आप हमारे साथ उड़ान भरेंगे तो आपको बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।"


Next Story

Related Stories

All Rights Reserved. Copyright @2019
Share it