Top
Begin typing your search above and press return to search.

मिंत्रा का बहुप्रतीक्षित बिग फैशन फेस्टिवल शुरू, 12 करोड़ विजिटर आए

बिग फैशन फेस्टिवल के मौजूदा संस्करण की शानदार शुरुआत हुई है। अर्ली एक्सेस और पहले दिन को मिलाकर 12 करोड़ विजिटर के साथ मिंत्रा पर कोर फैशन और उभरती हुई श्रेणियों में ग्राहकों की जबरदस्त शॉपिंग इंटेंसिटी देखने को मिली

मिंत्रा का बहुप्रतीक्षित बिग फैशन फेस्टिवल शुरू, 12 करोड़ विजिटर आए
X

बेंगलुरु। बिग फैशन फेस्टिवल के मौजूदा संस्करण की शानदार शुरुआत हुई है। अर्ली एक्सेस और पहले दिन को मिलाकर 12 करोड़ विजिटर के साथ मिंत्रा पर कोर फैशन और उभरती हुई श्रेणियों में ग्राहकों की जबरदस्त शॉपिंग इंटेंसिटी देखने को मिली।

बहुप्रतीक्षित शॉपिंग उत्सव की शुरुआत में सामान्य दिनों की तुलना में 15 गुना नए यूजर मिंत्रा प्लेटफॉर्म से जुड़े, और कार्यक्रम के शुरुआती घंटे में पिछले साल की तुलना में ओपीएम (प्रति मिनट ऑर्डर) में करीब दो गुना वृद्धि देखी गई।

आधी रात से शुरू हुए इवेंट के पहले घंटे में ही ग्राहकों ने प्रति मिनट 700 टी-शर्ट, 420 जींस, 330 जोड़ी जूते और 100 लिपस्टिक खरीदी, जो हाई इंटेंसिटी को दर्शाता है, जो तब से जारी है।

मुख्य फैशन श्रेणियों की उल्लेखनीय मांग के अलावा, ब्यूटी और पर्सनल केयर तथा स्पोर्ट्स फुटवेयर जैसी श्रेणियों में मांग में 50 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि दर्ज की गई। होम और वेयरेबल्स में पिछले साल की समान अवधि की तुलना में अब तक 100 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि दर्ज की गई है।

मिंत्रा के जेन-जेड फैशन प्लेटफॉर्म एफडब्ल्यूडी में सामान्य दिनों की तुलना में करीब 2.6 गुना अधिक मांग देखी गई। मेट्रो और नॉन-मेट्रो दोनों श्रेणियों के ग्राहक उत्साहपूर्वक इस प्लेटफॉर्म से जुड़े।

मिंत्रा की राजस्व प्रमुख नेहा वली ने कहा, "हम प्री-बज अवधि से ही मुख्य फैशन और उभरती श्रेणियों में शानदार प्रतिक्रिया देख रहे हैं और यह गति बरकरार है। लाइफस्टाइल स्पेस में बहुप्रतीक्षित फेस्टिव शॉपिंग एक्सट्रावेगन्जा के लिए उत्साह प्रदर्शित करते हुए, बिग फैशन फेस्टिवल ने इवेंट के पहले दिन सामान्य दिनों की तुलना में ऑर्डर में चार गुना वृद्धि देखी। साथ ही अर्ली एक्सेस के पहले दो घंटे के दौरान सामान्य दिनों की शॉपिंग की तुलना में इनसाइडर्स (मिंत्रा के लॉयल्टी प्रोग्राम के सदस्य) में 5.5 गुना अधिक वृद्धि देखी गई। हम मेट्रो और नॉन-मेट्रो दोनों से उल्लेखनीय मांग देख रहे हैं, जिसमें लगभग 45 प्रतिशत ऑर्डर टियर 2 और 3 शहरों और उससे भी सुदूर क्षेत्रों से आ रहे हैं।"

फैशन और ब्यूटी शॉपिंग में अधिकतम वैल्यू अनलॉक करते हुए मिंत्रा ने पहले दिन मिंत्रा कोटक को-ब्रांडेड कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहकों द्वारा लेनदेन में आम दिनों की तुलना में आठ गुना वृद्धि देखी।


Next Story

Related Stories

All Rights Reserved. Copyright @2019
Share it