Begin typing your search above and press return to search.
मुंबई बनाम चेन्नई महामुकाबले को जियोसिनेमा पर 71.5 करोड़ से अधिक व्यूज़ मिले
जियोसिनेमा ने 14 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए महामुकाबले के दौरान 71.5 करोड़ से अधिक व्यूज़ हासिल किए

मुंबई। जियोसिनेमा ने 14 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए महामुकाबले के दौरान 71.5 करोड़ से अधिक व्यूज़ हासिल किए।
टाटा आईपीएल के आधिकारिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने 933 करोड़ मिनट का वॉच टाइम और 13 करोड़ दर्शकों का आंकड़ा हासिल किया, जो टाटा आईपीएल 2023 फाइनल से बेहतर है।
जियोसिनेमा ने 2024 सीज़न की शुरुआत 59 करोड़ से अधिक व्यूज़ के साथ की, जिसके कारण पहले दिन 660 करोड़ मिनट का वॉच-टाइम देखा गया। 29 मैचों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर 38.3 करोड़ दर्शकों द्वारा 1200 करोड़ से अधिक व्यूज़ और 14,800 करोड़ मिनट का वॉच टाइम दर्ज किया गया। पिछले सीज़न की इसी अवधि की तुलना में दर्शकों की संख्या में 42 फीसदी की वृद्धि देखी गई है। कनेक्टेड टीवी (सीटीवी) पर हर मैच के दौरान हर एक दर्शक द्वारा बिताया गया समय 80 मिनट से अधिक हो गया है।
Next Story


