Top
Begin typing your search above and press return to search.

डिजिटल डेटिंग एप 'हैप्पन' के ब्रांड एंबेसडर बने ऋतिक

 बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता ऋतिक रोशन वैश्विक स्तर के डिजिटल डेटिंग एप 'हैप्पन' के ब्रांड एंबेसडर बनाए गए हैं।

डिजिटल डेटिंग एप हैप्पन के ब्रांड एंबेसडर बने  ऋतिक
X

मुंबई। बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता ऋतिक रोशन वैश्विक स्तर के डिजिटल डेटिंग एप 'हैप्पन' के ब्रांड एंबेसडर बनाए गए हैं। कंपनी के सह-संस्थापक एवं सीईओ डिडियर रैपोर्ट की उपस्थिति में यह घोषणा की गई।

अभिनेता ने कहा कि लोगों को मिलाने वाले इस एप का हिस्सा बनकर वह बेहद खुश हैं।

अभिनेता कहते हैं कि इन दिनों हालांकि कई ऑनलाइन डेटिंग एप मौजूद हैं, लेकिन फ्रांस स्थित कंपनी के ऐप का मकसद उन लोगों को मिलाना है, जिनसे रोजमर्रा के जीवन में अक्सर मुलाकात होती रहती है।

ऋतिक ने इस मौके पर कहा, "मैं मिलनसार शख्स हूं, मेरा साफ तौर पर मानना है कि जिन लोगों के साथ आप जुड़े हुए हैं, उन्हीं से आपका जीवन है जो इसे रोचक व अर्थपूर्ण बनाते हैं और जैसा कि 'हैप्पन' की अवधारणा इसी मकसद से जुड़ी हुई है, मैं इसका हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। 'हैप्पन' कुछ ऐसा है जिसे मैं सहज ज्ञान युक्त तकनीक कहता हूं और यह वास्तव में जीवन में परिवर्तन लाने वाली साबित हो सकता है।"


Next Story

Related Stories

All Rights Reserved. Copyright @2019
Share it