Top
Begin typing your search above and press return to search.

डिजिटल मार्केटिंग से ग्राहकों को आकर्षित करने की तकनीक पर हुई चर्चा

जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एण्ड रिसर्च ग्रेटर नोएडा में डिजिटल मार्केटिंग के माध्यम से ग्राहकों के अनुभवों को बदलना विषय पर वर्ष के सातवें प्रबंधन विकास कार्यक्रम का सफल आयोजन हुआ

डिजिटल मार्केटिंग से ग्राहकों को आकर्षित करने की तकनीक पर हुई चर्चा
X

ग्रेटर नोएडा। जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एण्ड रिसर्च ग्रेटर नोएडा में डिजिटल मार्केटिंग के माध्यम से ग्राहकों के अनुभवों को बदलना विषय पर वर्ष के सातवें प्रबंधन विकास कार्यक्रम का सफल आयोजन हुआ।

इस प्रबंधन विकास कार्यक्रम का आयोजन का उद्देश्य इसमें भागीदारी जनों को आज के डिजिटल मार्केटिंग परिवेश और ग्राहक महत्व के परिपेक्ष्य में इसकी सार्थकता की जानकारी देना था। यह आयोजन संस्थान के वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल एवं संस्थान की डायरेक्टर जनरल डॉ. उर्वशी मक्कड़ के दूरदर्शी निर्देशन एवं सफल मार्गदर्शन में किया गया।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शिखर गुप्ता, हेड डिजिटल मार्केटिंग वीडियोकॉन थे। इसके अतिरिक्त आशुतोष कसेरा, डिजिटल मार्केटिंग स्ट्रेटजी कंसल्टेन्ट एवं जतिन बिन्दल, डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनर एवं कंसल्टेन्ट ने भागीदारी की। इस कार्यक्रम में सौ से अधिक, विभिन्न अग्रणी कारपोरेट व शिक्षा जगत के प्रतिनिधियों एवं शोध छात्रों की भागीदारिता रही। डॉ. उर्वशी मक्कड़ ने जानकारी साझा किया कि आज के परिवेश में डिजिटल मार्केटिंग में बदलाव कारपोरेट जगत का आवश्यक एवं अभिन्न अंग बन चुका है।


Next Story

Related Stories

All Rights Reserved. Copyright @2019
Share it