Top
Begin typing your search above and press return to search.

सेमिनार में ग्राहकों के सेवा उत्कृष्टता के प्रति की गई चर्चा

आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी में ग्राहक सेवा उत्कृष्टता और ग्राहक अनुभव बेहतर ग्राहक प्रतिधारण और ग्राहक अधिग्रहण विषय पर आयोजित किया गया

सेमिनार में ग्राहकों के सेवा उत्कृष्टता के प्रति की गई चर्चा
X

ग्रेटर नोएडा। आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी में ग्राहक सेवा उत्कृष्टता और ग्राहक अनुभव बेहतर ग्राहक प्रतिधारण और ग्राहक अधिग्रहण विषय पर आयोजित किया गया।

सेमिनार में ग्राहक सेवा उत्कृष्टता के उद्भव पर चर्चा एवं विचार-विमर्श किया गया। उद्घाटन सत्र में एयर कमोडोर (डॉ.) जेके साहू, निदेशक-एआईएमटी ने अतिथियों का स्वागत किया।

मेजर जनरल भवनीश कुमार, वीएसएम, चीफ ऑफ स्टाफ, मुख्यालय दिल्ली क्षेत्र और अध्यक्ष, एआईएमटी, ने एआईएमटी के प्रयासों की सराहना की। राम रामलिंगम, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, फ्यूचर अनलिटिका प्रा. लिमिटेड ने अपने जीवन के अनुभव को साझा किया। रूपराम चैधरी, हेड-सेल्स, मदर डेयरी प्रा. लिमिटेड ने मदर डेरी के कस्टमर सर्विस तरीको की जानकारी दी।

डॉ. अभिषेक सिंह, क्षेत्रीय प्रबंधक, ब्रिटानिया प्रा. लिमिटेड एवं अतुल मोहन, बिजनेस कंसल्टेंट ने ग्राहक अनुभव और सेवा की बारीकियों के बारे में बात की। डॉ. सपना पोपली, मार्केटिंग प्रोफेसर, आईएमटी गाजियाबाद,प्लेनरी सेशन के मुख्य वक्ता शिवानी नारंग, मार्केटिंग हेड, आईडीसी टेक्नोलॉजीज, विख्यात कंसल, हेड मार्केटिंग फॉर बेवरेज, नेस्ले प्रा. लिमिटेड, राहुल कुमार, डिलीवरी लीड, सारा क्रिएशन इंक ने कॉर्पोरेट जगत में ग्राहक सेवा की बारीकियों के बारे में चर्चा की।


Next Story

Related Stories

All Rights Reserved. Copyright @2019
Share it