आधुनिक डिजिटल परिवेश में मार्केटिंग में आर्टिफीशियल इन्टेलिजेंस पर हुई चर्चा
जीएल बजाज इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेण्ट एण्ड रिसर्च के पीजीडीएम विभाग में ष्ट्रांसफार्मिंग मार्केटिंग विद आर्टिफिशियल इण्टेलिजेन्स रिइन्वेटिंग कस्टमर एक्सपिरियन्सेस इन द डिजिटल एराष् विषय पर एक दिवसीय मार्केटिंग समिट का सफल आयोजन किया गया

ग्रेटर नोएडा। जीएल बजाज इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेण्ट एण्ड रिसर्च के पीजीडीएम विभाग में ष्ट्रांसफार्मिंग मार्केटिंग विद आर्टिफिशियल इण्टेलिजेन्स रिइन्वेटिंग कस्टमर एक्सपिरियन्सेस इन द डिजिटल एराष् विषय पर एक दिवसीय मार्केटिंग समिट का सफल आयोजन किया गया।
इस समिट के उद्घाटन समारोह के अवसर पर समिट में वरिष्ठ पत्रकार प्रभु चावला के अतिरिक्त कारपोरेट जगत से इन्फोएज इण्डिया लिमिटेड के सीएमओ सुमित सिंह, अल्ट्राटेक सीमेण्ट लिमिटेड के संयुक्त अध्यक्ष सुमत गुप्ता, मदर डेयरी के मार्केटिंग हेड नेहल वोरा, इण्डिया एशियन कन्सेट्रिक्स के सीनियर मार्केटिंग डायरेक्टर शान्तनु चक्रवर्ती, प्राइस वाटर हाउस कूपर्स के निदेशक डॉ. अपराजिता प्रसाद, आईएफबी इण्डस्ट्रीज लिमिटेड के बिजनेस हेड सौरभ त्यागी, वेबिजडम के फाउण्डर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर अमरदीप बाजपेयी एवं एफएमएस, दिल्ली विश्वविद्यालय के डॉ. हर्ष वर्मा, आइएमटी गाजियाबाद के प्रोफेसर डॉ. हरविन्दर सिंह आदि ने अपने विचार एवं अनुभवों को साझा किया।
मुख्य अतिथि प्रभु चावला ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि छात्र अपने विवेक का इस्तेमाल करके ही टेक्नालॉजी को अपनायें व्यावसायिकता में प्रयोग कर सकते है लेकिन छात्र इस पर पूरी तरह निर्भर न रहे।
सुमत गुप्ता ने उत्पादन की भौतिक उपस्थिति, मजबूत वितरण, सप्लाई चेन और आपरेशन पर इसके महत्व पर प्रकाश डाला। संस्थान की निदेशिका डॉ. सपना राकेश ने बताया इस समिट का प्रमुख उद्देश्य छात्रों में आधुनिक डिजिटल परिवेश में मार्केटिंग की बारीकियों एवं क्षमता का विकास करना था।


