डिफंक स्वीडिश ऑडियो और होम स्पीकर ब्रांड ने भारत में प्रवेश किया
सलोरा इंटरनेशनल के साथ सहभागिता में पेश किए उत्पाद

नई दिल्ली। डिफंक, स्टॉकहोम स्थित वैश्विक ऑडियो ब्रांड ने तेजी से बढ़ते भारतीय ऑडियो उत्पाद वर्ग में प्रवेश किया है। स्वीडिश ब्रांड ने उत्पादों की एक नई सीरीज पेश की है जिसमें मल्टी-रूम, स्मार्ट वाई-फाई होम स्पीकर सॉल्यूशंस और ट्रूली वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स और ईयरपॉड्स की एक सीरीज शामिल है। कंपनी ने भारत में ब्रांड की बिक्री और मार्केटिंग डिस्ट्रीब्यूशन के लिए भारत की एक प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी, दिल्ली मुख्यालय वाली सलोरा इंटरनेशनल लिमिटेड के साथ एक रणनीतिक गठबंधन किया है।
भारत में अपने उत्पादों के लॉन्च पर प्रतिक्रिया देते हुए, डिफंक के सीईओ और संस्थापक जोहान वाह्लबैक ने कहा कि भारत, हमारे लिए रणनीतिक रूप से एक महत्वपूर्ण बाजार है और नए बाजारों में ब्रांड के लिए हमारी विस्तार योजनाओं का एक स्वाभाविक कदम है। हम यहां काफी संभावनाएं देखते हैं और भारतीय उपभोक्ताओं के लिए प्रतिस्पर्धी उत्पादों की पेशकश की है। इन उत्पादों को प्रस्तुत करने के साथ, डिफंक उपभोक्ताओं के लिए असाधारण होम स्पीकर्स टेक्नोलॉजी की पेशकश पेश करने के अपने विजन को आगे बढ़ा रहा है।
शुरुआत करने के लिए, डिफंक ने भारत मे वाई-फाई होम स्पीकर्स और ईयरबड्स के 5 मॉडल्स को लॉन्च किया है। वाई फाई होम स्पीकर में स्माल 40 वॉट और लार्ज 100 वॉट आकार शामिल हैं जिनमें ग्रे और ब्लैक कलर में 2 विकल्प हैं, जो सभी संगीत शैलियों और ऑडियो टाइप्स के साथ कम्पेटेबल हैं। इनमें कलर्ड स्पीकर फ्रंट, कस्टम प्रिंटेड फ्रंट, एडजस्टेबल फ्लोर स्टैंड और वॉल और कॉर्नर माउंट शामिल हैं। यूजर्स फ्लोर स्टैंड, माउंट और कोनर्र माउंट सहित कई प्रकार के उत्पादों से चयन कर सकते हैं। डिफंक ईयरबड्स डिफंक ट्रू बेसिक, डिफंक ट्रू टॉक, डिफंक ट्रू स्पोर्ट, डिफंक ट्रू ऑडियो और डिफंक ट्रू म्यूजिक हैं। ये वेरिएंट बेसिक बातचीत, स्पोर्ट्स एक्टिविटी, म्यूजिक और एंटरटेनमेंट और गेमिंग के लिए हैं।


