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चिंगारी ने क्रिएटर्स, यूजर्स के लिए नई मुद्रीकरण योजना पेश की

देसी शॉर्ट-फॉर्म वीडियो ऐप चिंगारी ने सोमवार को अपने क्रिएटर्स और यूजर्स के लिए नए कंटेंट मोनेटाइजेशन प्लान की घोषणा की।

चिंगारी ने क्रिएटर्स, यूजर्स के लिए नई मुद्रीकरण योजना पेश की
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बेंगलुरु: देसी शॉर्ट-फॉर्म वीडियो ऐप चिंगारी ने सोमवार को अपने क्रिएटर्स और यूजर्स के लिए नए कंटेंट मोनेटाइजेशन प्लान की घोषणा की। विमुद्रीकरण के लिए क्रिएटर्स और यूजर्स को दैनिक, साप्ताहिक और मासिक सब्सक्रिप्शन प्लान 20 रुपये तक की पेशकश की जाएगी।

प्लेटफॉर्म ने कहा कि सब्सक्रिप्शन प्लान क्रिएटर्स और यूजर्स को अपनी कमाई सीधे अपने बैंक खाते में निकालने की अनुमति देगा।

चिंगारी के सीईओ और सह-संस्थापक सुमित घोष ने कहा, "यह निर्माता अर्थव्यवस्था के लोकतंत्रीकरण की दिशा में एक और कदम है, जहां टियर 2 और टियर 3 शहरों के सूक्ष्म और नैनो-प्रभावित व्यक्ति भी अपने कंटेंट को न्यूनतम लागत पर मुद्रीकृत कर सकते हैं।"

अपने गारी खनन कार्यक्रम के तहत, चिंगारी अपने क्रिएटर्स और उपयोगकर्ताओं को देशी क्रिप्टो टोकन, जीएआरआई को इन-ऐप गतिविधियों जैसे अपलोड करने, देखने, पसंद करने, टिप्पणी करने और वीडियो साझा करने के लिए पुरस्कृत करता है, जिसे क्रिप्टो एक्सचेंजों पर कारोबार किया जा सकता है और बाद में क्रिप्टो वॉलेट में वापस ले लिया जाता है।

कंपनी ने कहा कि हालांकि, इसकी नई सब्सक्रिप्शन योजनाओं के तहत, निर्माता और उपयोगकर्ता कमाई को सीधे अपने बैंक खातों में वापस ले सकते हैं, जिससे यह एक फ्रिक्शन-फ्री और पूरी तरह से निर्बाध प्रक्रिया बन जाती है।

चिंगारी के वर्तमान में 15 से अधिक भाषाओं में 160 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं।

इसके 5 मिलियन से अधिक दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ता (डीएयू) और 40 मिलियन मासिक सक्रिय उपयोगकर्ता (एमएयू) हैं।

कंपनी ने कहा कि ऐप को प्ले स्टोर पर 17 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है।

गारी टोकन को लॉन्च से सिर्फ 8 महीने के रिकॉर्ड समय में लगभग 1.5 मिलियन जीएआरआई धारकों के साथ समुदाय से बहुत उत्साह मिला है।


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