Top
Begin typing your search above and press return to search.

अगले साल टीवी प्लस के लिए एड स्पेस बेचेगा एप्पल : रिपोर्ट

अगले साल की शुरुआत में अपनी एप्पल टीवी प्लस स्ट्रीमिंग सेवा पर एड स्पेस बेचने की संभावना के बारे में चर्चा कर रहा है।

अगले साल टीवी प्लस के लिए एड स्पेस बेचेगा एप्पल : रिपोर्ट
X

सैन फ्रांसिस्को: टेक दिग्गज एप्पल कथित तौर पर मीडिया एजेंसी और नेटवर्क के अधिकारियों के साथ शायद अगले साल की शुरुआत में अपनी एप्पल टीवी प्लस स्ट्रीमिंग सेवा पर एड स्पेस बेचने की संभावना के बारे में चर्चा कर रहा है। मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, टेक दिग्गज के विज्ञापन प्रमुख टॉड टेरेसी ने डिजीडे का हवाला देते हुए वीडियो एड स्पेस बेचने के लिए कंपनी के अधिकारियों के साथ बैठकें की हैं।

एक अनाम स्रोत का हवाला देते हुए, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एप्पल ने चौथी तिमाही में एक एजेंसी के नेटवर्क को क्लाइंट डॉलर को अलग रखने के लिए नहीं कहा है, यह सुझाव देते हुए कि एड टाइम 2023 की शुरुआत में उपलब्ध हो सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल अपने विज्ञापन राजस्व को 4 अरब डॉलर प्रति वर्ष से तीन गुना करने का लक्ष्य लेकर अपने विज्ञापन को और अधिक ऐप्स और सेवाओं तक विस्तारित कर रहा है और एप्पल के अधिकारी टीवी प्लस को अप्रयुक्त क्षमता के रूप में देखते हैं।

वर्तमान में, कंपनी के विज्ञापन स्पॉट अपने समाचार और स्टॉक ऐप में प्रदर्शन विज्ञापनों के साथ-साथ ऐप स्टोर में ऐप के लिए आईफोन, आईपैड और मैक में फैले हुए हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि एप्पल एमएलबी फ्राइडे नाइट बेसबॉल स्ट्रीम के दौरान विज्ञापनों के साथ एप्पल टीवी प्लस पर पहले से ही राजस्व उत्पन्न करता है, हालांकि वे स्पॉट एमएलबी द्वारा बेचे जाते हैं।


Next Story

Related Stories

All Rights Reserved. Copyright @2019
Share it