ADVERTISEMENT
  • अमेरिकी ओपन : फाइनल में पहुंचे पेस, सानिया

    न्यूयार्क । दिग्गज भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस और सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त महिला युगल खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने अपने-अपने वर्गो में जीत हासिल करते हुए वर्ष के चौथे ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट अमेरिकी ओपन के फाइनल में प्रवेश कर लिया। महिला युगल वर्ग के सेमीफाइनल में सानिया ने स्विट्जरलैंड की अपनी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस के साथ 11वीं वरीय इटली की सारा ईरानी और फ्लाविया पेनेटा को हराया। ...

    न्यूयार्क । दिग्गज भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस और सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त महिला युगल खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने अपने-अपने वर्गो में जीत हासिल करते हुए वर्ष के चौथे ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट अमेरिकी ओपन के फाइनल में प्रवेश कर लिया। महिला युगल वर्ग के सेमीफाइनल में सानिया ने स्विट्जरलैंड की अपनी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस के साथ 11वीं वरीय इटली की सारा ईरानी और फ्लाविया पेनेटा को हराया। 

    शीर्ष वरीय सानिया-मार्टिना की जोड़ी को ईरानी-पेनेटा की जोड़ी के खिलाफ जीत हासिल करने में कोई परेशानी नहीं हुई। उन्होंने एक घंटा 17 मिनट में 6-4, 6-1 से मैच अपने नाम किया। बाद में पेस ने हिंगिस के साथ ही मिश्रित युगल वर्ग के सेमीफाइनल में भारत के रोहन बोपन्ना और चानी ताइपे की युंग जान चान की दूसरी वरीय जोड़ी को 6-2, 7-5 से हराया।

ADVERTISEMENT

अपनी राय दें