115वीं वर्षगांठ पर हार्ले ने लांच की 4 नई मोटरसाइकिलें

हार्ले-डेविडसन ने अपनी 115वीं वर्षगांठ के मौके पर भारत में गुरुवार को चार नई बाइक्स हैरिटेज क्लासिक, फैट बॉय, फैट बॉब और स्ट्रीट बॉब लांच की हैं...

देशबन्धु
115वीं वर्षगांठ पर हार्ले ने लांच की 4 नई मोटरसाइकिलें
Harley-Davidson
देशबन्धु

नई दिल्ली।  हार्ले-डेविडसन ने अपनी 115वीं वर्षगांठ के मौके पर भारत में गुरुवार को चार नई बाइक्स हैरिटेज क्लासिक, फैट बॉय, फैट बॉब और स्ट्रीट बॉब लांच की हैं। कंपनी के इतिहास में अब तक के सबसे बड़े प्रोजेक्ट के तहत तैयार इन नई बाइकों को बेहद मजबूत और हल्के फ्रेम में तैयार किया गया है। इनकी कीमत 11,99,000 से लेकर 18,99,000 तक हैं। 

2018 सॉफ्टेल मॉडल की यह मोटरसाइकिलें पहले की मोटरसाइकिलों की अपेक्षा काफी तेज और कम वजन के साथ आसान हैंडलिंग के कारण लोगों को लुभाएंगी।

बाइक लांच के मौके पर हार्ले डेविडसन के भारत-चीन के प्रबंध निदेशक पीटर मैक्कैंजी ने कहा, "हमारी नई मोटरसाइकिलें इनके शौकीनों तथा राइडिंग का जुनून रखने वाले लोगों के लिए उत्पादों को नए अंदाज में पेश करने की हार्ले-डेविडसन की मंशा को बताती हैं।"


उन्होंने कहा, "2018 सॉफ्टेल कस्टम मोटरसाइकिलें हार्ले-डेविडसन की विश्वसनीयता और स्टाइलिंग की खूबियों को आधुनिक नजरिए से पेश करने की नीति दर्शाती हैं। इन मोटरसाइकिलों के पहले लुक को काफी पसंद किया गया और हमें पूरा यकीन है कि ये मोटरसाइकिलें भारत में मौज-मस्ती और राइडिंग के शौकीनों के अनुभवों को और बेहतर बनाएंगी।"

लांच किए गए मोटरसाइकिलों में नई चेसी, फ्रेम/स्विंगआर्म और हाई परफॉर्मेस वाला सस्पेंशन है जो राइडर को नया अनुभव देगा।
 

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार