एंड्रायड एप के इंस्टैंट वीडियोज का परीक्षण कर रहा है फेसबुक

फेसबुक एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिसका नाम 'इंस्टैट वीडियोज' है, जो यह सुनिश्चित करता है कि यूजर्स उन्हें डाउनलोड करने में डेटा प्लान की खपत ना करें...

देशबन्धु
 एंड्रायड एप के इंस्टैंट वीडियोज का परीक्षण कर रहा है फेसबुक
Facebook
देशबन्धु

सैन फ्रांसिस्को। फेसबुक एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिसका नाम 'इंस्टैट वीडियोज' है, जो यह सुनिश्चित करता है कि यूजर्स उन्हें डाउनलोड करने में डेटा प्लान की खपत ना करें। कंपनी एंड्रायड के लिए इस फीचर का परीक्षण कर रही है। इस कदम से फेसबुक को उसके प्रतिद्वंदियों से आगे बढ़ने में मदद मिलेगी, जिनमें यूट्यूब, ट्विटर, स्नैपचैट और अन्य प्रतिस्पर्धी शामिल है, जो वीडियो फीचर से लैस हैं।

टेकक्रंच की मंगलवार की रिपोर्ट में सोशल मीडिया दिग्गज के हवाले से कहा गया कि इंस्टैट वीडियोज का परीक्षण बहुत कम फीसदी लोगों की छोटी संख्या कर रही है, जो एंड्रायड एप्लिकेशन का प्रयोग करते हैं। 


इस फीचर के तहत जब आप वाईफाई से कनेक्ट होते हैं तो फोन की सारे वीडियोज को डाउनलोड कर लेता है, ताकि जब आप एप खोले तो सारे वीडियो बड़ी आसानी से चल सकें।  इस फीचर को सबसे पहले द नेक्स्ट वेब की टेक पत्रकार मैट नावारा ने देखा था।  यह 'इंस्टैट वीडियोज' फीचर फेसबुक के 'इंस्टैट आर्टिकल्स' फीचर की तरह है जो मोबाइल वेबसाइट को यूजर्स के लिए तेजी से लोड करता है। 
 

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार