योगी ने पुलिस को किसी का भी एनकाउंटर करने की छूट दी : माकपा

मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पुलिस को किसी का भी फर्जी एनकाउंटर करने की खुली छूट देने का आरोप लगाया है...

एजेंसी
योगी ने पुलिस को किसी का भी एनकाउंटर करने की छूट दी : माकपा
CPI M

लखनऊ। मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पुलिस को किसी का भी फर्जी एनकाउंटर करने की खुली छूट देने का आरोप लगाया है।

गोरखपुर में गुरुवार को माकपा के राज्य सचिव हीरालाल यादव ने कहा, "इस देश में कानून और न्यायपालिका है, जिसे किसी आरोपी को सजा देने या न देने का अधिकार है। लेकिन मुख्यमंत्री न्यायपालिका को दरकिनार कर स्वयं दंड देने का आदेश दे रहे हैं। उनका यह बयान आपत्तिजनक के साथ ही असंवैधानिक भी है।" 


यादव ने गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में पुन: 24 घंटों में छह बच्चों की मृत्यु पर गहरी चिंता प्रकट करते हुए कहा, "योगी आदित्यनाथ जनरक्षा करने केरल चले जा रहे हैं, लेकिन उनके जनपद में और साथ ही पूरे प्रदेश में अस्पतालों में बच्चे मर रहे हैं। गरीब बच्चों की रक्षा नहीं कर पा रहे हैं। वे जितना समय गोरखपुर और अयोध्या के मंदिरों में दे रहे हैं, उतना यदि अस्पतालों में देते तो बच्चों को मौत से बचाया जा सकता है।"

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार