उप्र मे निर्वाचन आयोग के निर्देश पर हटाये गये 28 अधिकारी

लखनऊ ! उत्तर प्रदेश सरकार ने निर्वाचन आयोग के आदेश पर प्रशासन एवं पुलिस के 28 अधिकारियों को हटाकर नये अधिकारी तैनात कर दिए। ...

उप्र मे निर्वाचन आयोग के निर्देश पर हटाये गये 28 अधिकारी

लखनऊ !  उत्तर प्रदेश सरकार ने निर्वाचन आयोग के आदेश पर प्रशासन एवं पुलिस के 28 अधिकारियों को हटाकर नये अधिकारी तैनात कर दिए। 
निर्वाचन कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार आयोग के निर्देश पर देवरिया के अपर जिलाधिकारी 
बच्चा लाल के स्थान पर वाराणसी विकास प्राधिकरण के सचिव मंगला प्रसाद सिंह की तैनाती की है। फतेहपुर के उपजिलाधिकारी छत्रपाल के स्थान पर अलीगढ़ से राजेश कुमार-चतुर्थ को तैनात किया गया है। 
खण्ड विकास अधिकारी सोनभद्र लालव्रत यादव के स्थान पर प्रदीप कुमार पाण्डेय, खण्ड विकास अधिकारी बॉदा प्रदीप कुमार पाण्डेय के स्थान पर खण्ड विकास अधिकारी बॉदा लालव्रत यादव, खण्ड विकास अधिकारी सोनभद्र, तहसीलदार अम्बेडकरनगर कृष्ण कुमार के स्थान पर प्रभाकर त्रिपाठी, तहसीलदार हरदोई तहसीलदार हरदोई प्रभाकर त्रिपाठी के स्थान पर अभिमन्यू वर्मा, तहसीलदार सीतापुर, अभिमन्यू वर्मा के स्थान पर कृष्ण कुमार, तहसीलदार, अम्बेडकरनगर, अपर पुलिस अधीक्षक, अपराध, इलाहाबाद मो0 इर्फान अंसारी के स्थान पर प्रकाश स्वरूप पाण्डेय, अपर पुलिस अधीक्षक पुलिस मुख्यालय, इलाहाबाद की तैनाती की गई है। 
जिला विकास अधिकारी, बस्ती डी0डी0 शुक्ला के स्थान पर नीरज कुमार श्रीवास्तव, उपायुक्त आयुक्त कार्यालय, ग्राम विकास (मुख्यालय)। 
निर्वाचन आयोग के निर्देश पर 19 थानेदारों को हटाया कर उनके स्थान पर नई तैनाती की गई है। 


देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार