छात्रों में आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए दी गई फे्रशर पार्टी

एक्यूरेट इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एण्ड टेक्नॉलॉजी के पीजीडीएम 2017-19 सत्र के छात्रों के लिए उनके वरिष्ठ छात्रों ने फे्रशर्स पार्टी का आयोजन किया...

छात्रों में आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए दी गई फे्रशर पार्टी
Acurete Institute of Management

ग्रेटर नोएडा। एक्यूरेट इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एण्ड टेक्नॉलॉजी के पीजीडीएम 2017-19 सत्र के छात्रों के लिए उनके वरिष्ठ छात्रों ने फे्रशर्स पार्टी का आयोजन किया। इस अवसर पर छात्रों ने अपनी रूचि के अनुसार कार्यक्रम में गायन, नृत्य, शायरी एवं कविताओं का प्रदर्शन किया।

छात्रों के आत्मविश्वास व सहस को निखारने के लिए फैशन शो का भी आयोजन किया गया। नवागत छात्रों को उनके प्रदर्शन के लिए निर्णायक मंडल ने उनकी प्रतिभा, परिधान चयन, आत्मविश्वास और प्रश्नों के जवाबों के लिए अंक दिए गए। संस्थान के डायरेक्टर डॉ. संजीव चतुर्वेदी ने बताया की किस तरह सार्वजानिक मंच पर प्रदर्शन करके छात्र नया आत्मविश्वास अर्जित कर सकते हैं और उसे अपने करियर में उपयोग कर सकते हैं। उन्होंने कार्यक्रम में शामिल प्रथम वर्ष के सभी छात्रों को उपहार वितरित किए।


 संस्थान के एडमिशन डायरेक्टर संदीप शर्मा ने छात्रों को उनके प्रदर्शन के लिए बधाइयां दी। संस्थान की समूह निदेशिका  पूनम शर्मा ने आयोजन में शामिल सभी छात्रों को बधाईयां दी और उन्हें अपने जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। 

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार