क्या निर्वाचन आयोग पर्रिकर और अमरिंदर के खिलाफ कार्रवाई करेगा : केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा की क्या निर्वाचन आयोग पर्रिकर और अमरिंदर के दिये गए बयान पर कार्रवाई करेगा...

क्या निर्वाचन आयोग पर्रिकर और अमरिंदर के खिलाफ कार्रवाई करेगा : केजरीवाल
Kejriwal

नई दिल्ली।  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को निर्वाचन आयोग से पूछा कि क्या मतदाताओं को रैलियों में शामिल होने के लिए पैसे स्वीकार करने के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर और कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान पर उनके खिलाफ कार्रवाई करने का उसमें 'साहस' है? पर्रिकर ने रविवार को गोवा में एक कार्यक्रम में मतदाताओं को रैलियों में शामिल होने के लिए पैसे लेने लेकिन वोट भाजपा को ही देने का बयान दिया था। इसके बाद केजरीवाल ने यह टिप्पणी की है।

पंजाब के लांबी विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार और कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी मतदाताओं से अपील की थी कि वे किसी भी पार्टी से पैसे ले सकते हैं लेकिन वोट कांग्रेस को ही दें।


केजरीवाल ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, "क्या निर्वाचन आयोग पर्रिकर के खिलाफ सख्त कदम उठाएगा। मैं प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से आग्रह करता हूं कि वह निर्वाचन आयोग को पर्रिकर के खिलाफ कदम उठाने को कहे।" केजरीवाल ने इससे पहले आरोप लगाए थे कि निर्वाचन आयोग पीएमओ के निर्देश पर काम कर रहा है।

केजरीवाल ने कहा, "क्या निर्वाचन आयोग कैप्टन अमरिंदर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेगा? या मुझे यह कहना चाहिए कि क्या निर्वाचन आयोग को इस मामले में कदम उठाने के लिए पीएमओ से निर्देश मिलेंगे?"

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार