बेंगलुरु टेस्ट : जडेजा ने झटके छह विकेट ,आस्ट्रेलिया की पहली पारी 276 रनों पर सिमटी

रविंद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार को आस्ट्रेलिया की पहली पारी 276 रनों पर समेट दी। ...

बेंगलुरु टेस्ट : जडेजा ने  झटके छह   विकेट ,आस्ट्रेलिया की पहली पारी 276 रनों पर  सिमटी

बेंगलुरु | रविंद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार को आस्ट्रेलिया की पहली पारी 276 रनों पर समेट दी। अपनी पहली पारी के दम पर आस्ट्रेलिया केवल 87 रनों की बढ़त हासिल कर पाया। अपने पिछले दिन यानी रविवार के स्कोर छह विकेट पर 237 रनों से आगे खेलने उतरी आस्ट्रेलिया की टीम अपने खाते में 39 रन ही जोड़ पाई।रविचंद्रन अश्विन ने आस्ट्रेलिया का सातवां विकेट 269 के कुल योग पर गिराया। अश्विन ने मिशेल स्टार्क (26) को जडेजा के हाथों कैच आउट कर पवेलियन भेजा। इसके बाद जडेजा ने 121वें ओवर की पहली और दूसरी गेंद पर मैथ्यूवेड (40) और नाथन लॉयन (0) का विकेट गिराया।


इसके बाद जडेजा ने आस्ट्रेलिया का अंतिम विकेट 123वें ओवर की चौथी गेंद पर गिराया। उन्होंने जोश हैजलवुड (1) को लोकेश राहुल के हाथों कैच आउट कर आस्ट्रेलिया की पारी 276 रनों पर समेट दी। भारत के लिए जडेजा ने सबसे अधिक छह विकेट लिए। वहीं, अश्विन को दो और उमेश यादव तथा ईशांत शर्मा को एक-एक सफलता हासिल हुई।  लंच ब्रेक तक भारत का स्कोर 38  रन बिना किसी विकेट के ।

देशबंधु से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.

संबंधित समाचार