• तरक्की के 13 वर्ष पर समारोह में शामिल होंगे अमित शाह

    रायपुर ! भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तरक्की के 13 बरस के समारोह के मौके पर साइंस ग्राउण्ड मैदान में अयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सम्मेलन में राज्य भर से बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता जूटेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह अपने निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक 9:30 को माना विमान तल पहुंचेगे।...

    तरक्की के 13 वर्ष पर समारोह में शामिल होंगे अमित शाह

    रायपुर !   भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तरक्की के 13 बरस के  समारोह के मौके पर साइंस ग्राउण्ड मैदान में अयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सम्मेलन में राज्य भर से बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता जूटेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह अपने निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक 9:30 को माना विमान तल पहुंचेगे। जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक व कार्यकर्ता स्वागत करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का 10:15 को माना कैंप नगर पंचायत में कार्यकर्ता स्वागत करेंगे। भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में 10:30 को आगमन व नानाजी देशमुख स्मृति वाचनालय का लोकार्पण करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12:30 को छत्तीसगढ़ के तरक्की के 13 वर्ष पर केन्द्रीत प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे। साइंस ग्राउण्ड मैदान में आयोजित प्रदेश कार्यकर्ता सम्मेलन में  1 बजे शामिल होंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह कुशाभाऊ ठाकरे परिसर से 6 बजे माना एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे।


    गौरव का पल : कौशिक साइंस ग्राउण्ड मैदान में आयोजित तरक्की के 13 वर्ष के मौके पर अयोजित प्रदेश कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मुख्य वक्ता के तौर पर मौजूद रहेंगे। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की गरिमामय उपस्थिति व तरक्की के 13 वर्ष का जश्र हम सब के लिए एक चिर स्थाई स्मृति का पर्व होगा। समारोह में राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री, मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह व राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पाण्डेय, केन्द्रीय मंत्री विष्णु देव साय, राष्ट्रीय मंत्री भाजपा रामविचार नेताम शामिल होंगे।

अपनी राय दें