• रूस ने विश्व तैराकी चैंपियनशिप में जीते 11 पदक

    विंडसर। रूस की टीम ने विश्व तैराकी चैम्पियनशिप के चौथे दिन दो स्वर्ण और दो रजत पदक जीते हैं। समाचार एजेंसी तास के अनुसार, रूस की टीम ने पहली बार इस चैम्पियनशिप में 11 पदक हासिल किए हैं। ...

    रूस ने विश्व तैराकी चैंपियनशिप में जीते 11 पदक

     

    रूस ने विश्व तैराकी चैंपियनशिप में जीते 11 पदक

    विंडसर।  रूस की टीम ने विश्व तैराकी चैम्पियनशिप के चौथे दिन दो स्वर्ण और दो रजत पदक जीते हैं। समाचार एजेंसी तास के अनुसार, रूस की टीम ने पहली बार इस चैम्पियनशिप में 11 पदक हासिल किए हैं। रूस ने विश्व तैराकी चैम्पियनशिप के चौथे दिन तक कुल चार स्वर्ण पदक, पांच रजत पदक और दो कांस्य पदक जीते हैं। 


    इस टूर्नामेंट में टीम का पिछला रिकॉर्ड 10 पदकों का था। उसने 2010 में इस प्रतियोगिता में चार स्वर्ण, चार रजत और दो कांस्य पदक जीते थे। रूस की तैराकी टीम में शामिल एलेक्से ब्रायंस्की, निकिता लोबिनत्सेव, एलेक्जेंडर पोपकोव, व्लादमीर मोरोजोव ने टूर्नामेंट के चौथे दिन पुरुषों की चार गुणा 50 मीटर फ्रीस्टाइल रिले स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता। इसके अलावा, चौथे दिन रूस की वेरोनिका पोपोवा ने महिलाओं की 400 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा में रजत पदक और मोरोजोव ने पुरुषों की 50 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा में रजत पदक जीता। 

    मिखेल डोवगालयुक, मिखेल वेकोविस्चेव, आर्तयोम लोबुजोव और एलेक्जेंडर क्रास्नेख ने पुरुषों की चार गुणा 200 मीटर फ्रीस्टाइल रिले में स्वर्ण पदक जीता।इस टूर्नामेंट का समापन 12 दिसम्बर को होगा। 

अपनी राय दें