• जे रोबेटरे ने लमेइरास के साथ नया करार किया

    रियो डी जनेरियो। ब्राजील के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय मिडफील्डर खिलाड़ी जे रोबेटरे ने ब्राजील के चैम्पियन क्लब पालमेइरास के साथ एक साल का नया करार किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने पेशेवर करियर को 24 तक कर लिया है।...

    जे रोबेटरे ने लमेइरास के साथ नया करार किया

     

      जे रोबेटरे ने लमेइरास के साथ नया करार किया

    रियो डी जनेरियो।  ब्राजील के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय मिडफील्डर खिलाड़ी जे रोबेटरे ने ब्राजील के चैम्पियन क्लब पालमेइरास के साथ एक साल का नया करार किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने पेशेवर करियर को 24 तक कर लिया है।  समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, रोबेटरे अगले साल जुलाई में 43 साल के हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें दक्षिण अमेरिका के शीर्ष फुटबाल क्लब टूर्नामेंट कोपा लिर्बेटाडोरेस के जीतने की संभावने से खेलने की प्रेरणा मिलती है। 


    उन्होंने शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा, "यह इकलौता खिताब है जो मेरे पास नहीं है।"उन्होंने कहा, "मैं अब आराम करने वाला हूं क्योंकि यह साल काफी थकान भरा रहा है। हमने 22 साल तक ब्राजील सेरी-ए का खिताब नहीं जीता था। हमें ऐसा लगता था कि हमें इसका दबाव अपने पर महसूस होता था।" रोबेटरे ने कहा कि मैंने पिछले दो सत्रों से संन्यास के विचार को बदल टाल दिया।  उन्होंने कहा, "मैं एक और साल खेलूंगा क्योंकि मेरा मानना है कि यह मेरे करियर के लिए सर्वश्रेष्ठ है। मैं हमेशा चुनौतियों से प्रेरित होता हूं और मैं अब नई खोज में हूं।"

अपनी राय दें