• फ्रैंकफर्ट ने मुख्य कोच के अनुबंध में विस्तार किया

    फ्रैंकफर्ट। जर्मनी के फुटबाल क्लब फ्रैंकफर्ट ने अपने मुख्य कोच निको कोवाक के करार में विस्तार किया है। इसके साथ ही क्लब की ओर से सहायक कोच रॉबर्ट कोवाक के अनुबंध की अवधि को भी बढ़ा दिया गया है। ...

    फ्रैंकफर्ट ने मुख्य कोच के अनुबंध में विस्तार किया

     

    फ्रैंकफर्ट ने मुख्य कोच के अनुबंध में विस्तार किया

    फ्रैंकफर्ट। जर्मनी के फुटबाल क्लब फ्रैंकफर्ट ने अपने मुख्य कोच निको कोवाक के करार में विस्तार किया है। इसके साथ ही क्लब की ओर से सहायक कोच रॉबर्ट कोवाक के अनुबंध की अवधि को भी बढ़ा दिया गया है। जर्मन फुटबाल क्लब ने इसकी जानकारी दी।  समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, निको और रॉबर्ट दोनों भाई हैं और उन्होंने क्लब के साथ अपने विस्तार किए गए अनुबंधों पर हस्ताक्षर किए। 


    फ्रैंकफर्ट क्लब के साथ निको और रॉबर्ट का करार इस सत्र के अंत में समाप्त होना था, लेकिन अब वे जून 2019 तक क्लब में बने रहेंगे। जर्मन क्लब के खेल निदेशक फ्रेडी बोबिक ने कहा, "हमारे पास एक ऐसा कोचिंग स्टाफ है, जो बेहद सावधानी और ईमानदारी से काम करता है। करार में विस्तार हमारी पूर्व सफल साझेदारी और आपसी विश्वास का नतीजा है।"

    अपने करार में विस्तार के बाद निको ने कहा, "हमने हमेशा से फ्रैंकफर्ट में स्वयं को सहज महसूस किया है। इस क्लब के अंदर शानदार क्षमता है और हम पूर्ण प्रतिबद्धिता के साथ काम करेंगे तथा क्लब के विकास का प्रयास करेंगे।" जर्मन लीग में फ्रैंकफर्ट क्लब पांचवें स्थान पर है। 

अपनी राय दें