• पेटीएम ने शुरू की ऐप पासवर्ड सुविधा

    नयी दिल्ली। ई-वॉलेट सेवा देने वाली कंपनी पेटीएम ने आज अपने एंड्रॉयड मोबाइल एप्लिकेशन पर 'ऐप्स पासवर्ड' सुविधा शुरू करने की घोषणा की। पेटीएम उपयोगकर्ता को सुरक्षित पिन, पासवर्ड, पैटर्न या फिंगरप्रिंट स्थापित करने में सक्षम बनायेगा, जिससे मोबाइल फोन खो जाने की स्थिति में भी पेटीएम वॉलेट में संग्रहित ग्राहक का पैसा सुरक्षित रहेगा।...

    पेटीएम ने शुरू की ऐप पासवर्ड सुविधा
    पेटीएम ने शुरू की ऐप पासवर्ड सुविधा

    नयी दिल्ली।  ई-वॉलेट सेवा देने वाली कंपनी पेटीएम ने आज अपने एंड्रॉयड मोबाइल एप्लिकेशन पर 'ऐप्स पासवर्ड' सुविधा शुरू करने की घोषणा की। पेटीएम उपयोगकर्ता को सुरक्षित पिन, पासवर्ड, पैटर्न या फिंगरप्रिंट स्थापित करने में सक्षम बनायेगा, जिससे मोबाइल फोन खो जाने की स्थिति में भी पेटीएम वॉलेट में संग्रहित ग्राहक का पैसा सुरक्षित रहेगा।


    पासवर्ड सुविधा फिलहाल सिर्फ नवीनतम एंड्रॉयड फोन के लिए उपलब्ध करायी गयी है।पेटीएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष दीपक एबोट ने कहा, “हमारे ग्राहक के पैसों की सुरक्षा हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। नयी ऐप पासवर्ड सुविधा का शुभारंभ उस दिशा में उठाया गया एक और कदम है, जो आपके पेटीएम वॉलेट की रक्षा आपके फोन के खो जाने या गुम हो जाने के बावजूद भी करेगा।  

अपनी राय दें