• करण जौहर बेहद मेहनती फिल्मकार हैं: मनोज कुमार

    मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार एवं अभिनेता मनोज कुमार का कहना है कि करण जौहर बेहद मेहनती हैं और वह उनकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल जरूर देखेंगे। ...

    करण जौहर बेहद मेहनती फिल्मकार हैं: मनोज कुमार

     

    करण जौहर बेहद मेहनती फिल्मकार हैं: मनोज कुमार

    मुंबई।  बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार एवं अभिनेता मनोज कुमार का कहना है कि करण जौहर बेहद मेहनती हैं और वह उनकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल जरूर देखेंगे। पद्मश्री और दादा फाल्के पुरस्कार से सम्मानित मनोज कुमार करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल देखने के लिए उत्सुक हैं।


    इस फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा ने मुख्य भूमिका निभायी हैं।मनोज कुमार ने कहा “फिल्में हमेशा मेरा जुनून रही हैं। मैं हर तरह की फिल्में देखने का आनंद लेता हूं। करण जौहर बहुत मेहनती हैं। मैं उनकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल देखूंगा। ” उन्होंने आश्चर्य जताया कि भारतीय फिल्म बिरादरी ऑस्कर के लिए इतनी लालायित क्यों है। उनका मानना है कि इसके बदले भारत में ऐसी संस्था की स्थापना की जानी चाहिए, जिससे हॉलीवुड आकर्षित हो।

    उन्होंने कहा “ने देश में ऐसे पुरस्कार की स्थापना करनी चाहिए, जिसे पाने की लालसा हॉलीवुड अभिनेताओं को हो। मनोज कुमार इस समय गोवा में आयोजित होने वाली भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में हिस्सा लेने के लिए उत्साहित हैं, जहां उनकी फिल्में शहीद, गुमनाम, शोर, क्रांति और पूरब और पश्चिम दिखाई जाएंगी।  

अपनी राय दें