• लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला को मारी गोली

    गाजियाबाद। करहेड़ा गांव में बुधवार देर शाम मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर एक महिला के सिर में गोली मार दी और फरार हो गए। ...

    लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला को मारी गोली

     

    लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला को मारी गोली 

    गाजियाबाद। करहेड़ा गांव में बुधवार देर शाम मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर एक महिला के सिर में गोली मार दी और फरार हो गए। महिला को गंभीर हालत में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  करहेड़ा गांव की गली नंबर-5  में जाहिद पत्नी नजमा (34) और तीन बेटियों के साथ रहते हैं। वह नोएडा के एक ठेकेदार के पास एसी रिपेयरिंग का काम करते हैं।

    शाम करीब पांच बजे नजमा बड़ी बेटी रुखसार को कालोनी में ही मौजूद ट्यूशन सेंटर पर छोड़ कर घर लौट रहीं थीं। घर से कुछ ही दूरी पर मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने उनसे चेन लूटने की कोशिश की। नजमा ने विरोध किया तो बदमाश ने पिस्टल निकाल कर नजमा के सिर में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही कुछ लोग बदमाशों के पीछे दौड़े तो बदमाशों ने दो हवाई फायर कर दिए। इसके बाद बदमाश गलियों में से होते हुए फरार हो गए।


    आसपास के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी और नजमा को मोहन नगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। एएसपी अनूप कुमार ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि लूट का विरोध करने पर गोली मारी गई है। महिला के बयान होने पर ही सही कारण पता चल सकेगा। बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

    जब महिला को मोहननगर के निजी अस्पताल लाया गया तो वह होश में थीं। चिकित्सकों ने बताया कि गोली सिर के पिछले हिस्से में फंस गई है। हालांकि महिला उस समय होश में थी और उसने एसपी सिटी और एएसपी को अपने गले की ओर इशारा कर बताया कि बदमाशों ने उसकी चेन लूटी है। हालांकि वह बोल नहीं पा रही थी। उधर, बेटी रुखसार ने बताया कि अस्पताल में मां के गले में चेन नहीं थी।

    आसपास के लोगों ने बताया है कि दोनों बदमाशों ने महिला को रोक कर उनसे बात की थी। ऐसे में शक जताया जा रहा है कि बदमाश पहले महिला को बातों में उलझा कर चेन लूटना चाहते थे, मगर जब वह सफल नहीं हुए तो दोबारा बाइक मोड़ कर महिला की तरफ आए।  इस दौरान महिला ने विरोध किया तो उन्होंने गोली मार दी। दोनों बदमाशों ने हेलमेट पहने थे और दोनों की पीठ पर बैग टंगा था। 8 अक्टूबर 2016 सूर्यनगर में महिला को लूट का विरोध करने पर 50 मीटर तक घसीटा। 

अपनी राय दें