• दुजाना गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार

    ग्रेटर नोएडा। बिसरख थाना पुलिस ने दुजाना गैंग के दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है।...

    दुजाना गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार
    दुजाना गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार

    ग्रेटर नोएडा। बिसरख थाना पुलिस ने  दुजाना गैंग के दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर बदमाश को पकड़ा है। पूछताछ में बदमाशों ने हापुड़ के गढ़ क्षेत्र से डाक्टर डीएस वर्मा का 13 अक्टूबर को अपहरण करने की बात भी स्वीकार की है। पुलिस की माने तो बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। जिसके बाद शव को नदी में फेंक दिया था।  

    पुलिस ने बदमाशों के पास से एक रिवाल्वर, एक तमंचा व एक मोटर साइकिल बरामद की है। बिसरख कोतवाली प्रभारी राशिद अली ने बताया कि बुधवार को मुखबिर से सूचना पर सघन जांच अभियान चलाया गया। जांच अभियान में पुलिस ने दोनों बदमाशों को ढूंढ लिया। बदमाशों से हुई पूछताछ में बदमाशों ने 13 अक्टूबर को गढ़ क्षेत्र से डाक्टर डीएस वर्मा का अपहरण करने की बात स्वीकार की है।


    अपहरण के बाद बदमाशों ने मिस्त्रीपुर गांव के पास गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। बदमाशों ने बताया कि हत्या 20 लाख रुपए सुपारी लेकर की गई थी। बदमाशों पर विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज है। बदमाशों की पहचान किठौर मेरठ के बडोली थाना क्षेत्र के विक्रांत गुर्जर उर्फ जॉनी व ग्रेटर नोएडा बिसरख कोतवाली क्षेत्र के मोहित गुर्जर उर्फ चौनपाल के रूप में हुई है।

अपनी राय दें