• महागठबंधन के बारे में अभी तक किसी से नहीं हुई कोई बात: आजाद

    लखनऊ। कांग्रेस महासचिव और पार्टी मामलों के प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि उत्तर प्रदेश राज्य विधानसभा चुनाव के लिए गठबन्धन के बारे में उनकी पार्टी से अभी तक किसी ने सम्पर्क नहीं किया है। ...

    महागठबंधन के बारे में अभी तक किसी से नहीं हुई कोई बात: आजाद
    महागठबंधन के बारे में अभी तक किसी से नहीं हुई कोई बात: आजाद

    लखनऊ। कांग्रेस महासचिव और पार्टी मामलों के प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि उत्तर प्रदेश राज्य विधानसभा चुनाव के लिए गठबन्धन के बारे में उनकी पार्टी से अभी तक किसी ने सम्पर्क नहीं किया है। आजाद ने कल रात यहां ‘यूनीवार्ता’ से कहा, “ मैंने भी सुना है कि उत्तर प्रदेश में गठबन्धन की बात चल रही है लेकिन उनसे या उनकी पार्टी के नेतृत्व से इस बारे में अभी तक किसी ने सम्पर्क नहीं किया है।


    ” उन्होंने कहा कि अभी वह महागठबन्धन के बारे में कैसे कुछ बोल सकते हैं। जब कोई सम्पर्क करेगा तभी तो वह कुछ कह सकते हैं। गठबन्धन के बारे में अंतिम फैसला शीर्ष नेतृत्व करेगा, बशर्ते गठबन्धन के लिए कोई आगे तो आये। गौरतलब है कि इस समय सपा,कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकदल के महागठबन्धन की अटकलें तेज हैं। सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव और राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह की आज दिल्ली में मुलाकात भी हुई है।   

अपनी राय दें