• एमपी​: कई हिंदूवादी संगठनों ने 'एे दिल है मुश्किल' का विरोध किया

    भोपाल। आज प्रदर्शित हुई करण जौहर की फिल्म 'एे दिल है मुश्किल' का मध्यप्रदेश में शिवसेना समेत कई हिंदूवादी संगठनों ने विरोध किया। ...

    एमपी​: कई हिंदूवादी संगठनों ने

     

    एमपी​: कई हिंदूवादी संगठनों ने 'एे दिल है मुश्किल' का विरोध किया 

    भोपाल। आज प्रदर्शित हुई करण जौहर की फिल्म 'एे दिल है मुश्किल' का मध्यप्रदेश में शिवसेना समेत कई हिंदूवादी संगठनों ने विरोध किया। राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई हिस्सों में आज फिल्म का विरोध किए जाने की खबरें हैं। भोपाल के एक सिनेप्लेक्स में फिल्म प्रदर्शन का विरोध करते हुए शिवसेना के करीब दो दर्जन कार्यकर्ताओं ने लगभग आधे घंटे तक नारेबाजी की।

    टीटी नगर पुलिस सूत्रों ने बताया कि शिवसेना के कार्यकर्ता रैली के तौर पर सुबह सिनेप्लेक्स पहुंचे और टॉकीज के बाहर नारेबाजी की। टॉकीज में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होने के चलते कार्यकर्ता अंदर प्रवेश नहीं कर सके। पुलिस ने समझाइश के बाद सभी को तितर-बितर कर दिया। होशंगाबाद में शिवसेना के लगभग 40 कार्यकर्ताओं ने स्थानीय एक टॉकीज में लगी फिल्म के पोस्टर जलाए और पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध करते हुए वाहन रैली निकाली।


    जबलपुर में भी शिवसेना और कई अन्य हिंदूवादी संगठनों ने फिल्म का प्रदर्शन करने वाले मल्टीप्लेक्स के बाहर नारेबाजी करते हुए विरोध-प्रदर्शन किया। ग्वालियर में दो स्थानों पर फिल्म प्रदर्शन के दौरान हिंदूवादी संगठनों के बहुत से कार्यकर्ताओं ने टॉकीज के बाहर नारेबाजी करने की कोशिश की।

    कुछ देर बाद पुलिस ने सभी को वहां से हटवा दिया। हालांकि किसी भी स्थान पर फिल्म का शो प्रभावित होने की कोई खबर नहीं है। करण जौहर की इस फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा के अलावा पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की भी मुख्य भूमिका है। सीमा पर मौजूदा परिस्थितियों के चलते देश भर में पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध हो रहा है।  

अपनी राय दें