• शत्रुघ्न ने SSP के बहाने नीतीश की प्रशंसा की, मोदी पर साधा निशाना

    पटना। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मनु महाराज की तारीफ के बहाने जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा की है, वहीं इशारों ही इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। ...

    शत्रुघ्न ने SSP के बहाने नीतीश की प्रशंसा की, मोदी पर साधा  निशाना
    शत्रुघ्न ने SSP के बहाने नीतीश की प्रशंसा की, मोदी पर साधा निशाना

    पटना। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मनु महाराज की तारीफ के बहाने जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा की है, वहीं इशारों ही इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। पटना साहिब के सांसद सिन्हा ने पटना के एसएसपी मनु महाराज की तारीफ करते हुए ट्वीट कर लिखा, "ट्रिम, हिट आरै फि ट बहादुर पुलिस अधिकारी मनु महाराज का सीना भले ही 56 इंच का न हो, लेकिन उनकी 32 इंच की कमर गुंडों का सामना करने के लिए काफी है।"

    उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों दिल्ली के दो व्यापारियों को पटना से अगवा किए जाने के बाद उन्हें अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराने वाली पुलिस टीम का नेतृत्व एसएसपी मनु महाराज कर रहे थे। बिहार में उन्हें तेज-तर्रार पुलिस अधिकारी माना जाता है। मनु महाराज की इसी कामयाबी पर शत्रुघ्न ने कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि ऐसे जुनूनी व दृढ़संकल्पित पुलिस अधिकारी पर गर्व है।


    इस क्रम में सिन्हा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए लिखा, "मनु महाराज जैसे परिश्रमी, तेज, सज्जन और ईमानदार पुलिस अधिकारी को पटना में तैनात करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बहुत-बहुत बधाई।"सिन्हा ने पटना के जिलाधिकारी संजय अग्रवाल की भी प्रशंसा की है। उल्लेखनीय है कि सिन्हा कई मौकों पर नीतीश कुमार की तारीफ कर चुके हैं तथा अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयान देकर पार्टी को कटघरे में खड़ा कर चुके हैं। 

अपनी राय दें