• भाजपा ने केजरीवाल के पंजाब दौरे को फ्लॉप बताया

    जालंधर। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के पंजाब इकाई के सचिव दीवान अमित अरोड़ा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के प्रदेश दौरे को फ्लॉप बताया है।...

    भाजपा ने केजरीवाल के पंजाब दौरे को फ्लॉप बताया
    भाजपा ने केजरीवाल के पंजाब दौरे को फ्लॉप बताया

    जालंधर। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के पंजाब इकाई के सचिव दीवान अमित अरोड़ा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के प्रदेश दौरे को फ्लॉप बताया है।  अरोड़ा ने एक बयान में कहा कि श्री केजरीवाल के कार्यक्रम में भारी भीड़ होने के आप नेताओं के सारे दावे खोखले साबित हुए।

    उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र के बहाने व्यापारी वर्ग के लोगों को जबरदस्ती कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लाया गया लेकिन व्यापारी वर्ग ने विधानसभा चुनाव में किसी प्रकार का समर्थन देने से इंकार कर दिया।  अरोड़ा ने बताया कि चाहे लुधियाना हो अथवा जालंधर तथा बटाला का कार्यक्रम सभी जगह आप द्वारा घोषित उम्मीदवार कार्यकर्ता जुटाने में विफल रहे।


    जालंधर के एक फार्म हाउस में 2000 लोगों के आने की उम्मीद थी लेकिन केवल 400 लोगों का आना साबित करता है कि आप का कोई क्रेज नहीं है और आप उम्मीदवार किसी प्रकार का करिश्मा नहीं दिखा सकते ।  अरोड़ा ने कहा कि पंजाब दौरे के दौरान फीके कार्यक्रमों तथा जनता से किसी प्रकार की प्रतिक्रिया न मिलने के कारण ही दिल्ली वापिस पहुँचते ही श्री केजरीवाल को नवजोत सिंह सिद्धू की याद आयी व उन्हें आप में शामिल होने का न्योता दे डाला।  

अपनी राय दें