• नगर-निगम के कर्मचारियों की हड़ताल का दिखा व्यापक असर

    फरीदाबाद। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के कर्मचारियों की 25 अक्तूबर से शुरू हुई अनिश्चितकालीन हड़ताल के बाद आज नगर-निगम के कर्मचारी भी दो दिवसीय हड़ताल पर चले गए।...

    नगर-निगम के कर्मचारियों की हड़ताल का दिखा व्यापक असर
    नगर-निगम के कर्मचारियों की हड़ताल का दिखा व्यापक असर

    फरीदाबाद। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के कर्मचारियों की 25 अक्तूबर से शुरू हुई अनिश्चितकालीन हड़ताल के बाद आज नगर-निगम के कर्मचारी भी दो दिवसीय हड़ताल पर चले गए। इस हड़ताल का व्यापक असर रहा और नगर-निगम मुख्यालय, ओल्ड फरीदाबाद व बल्लभगढ़ जोनों में कामकाज पूरी तरह ठप्प रहा।

    सफाई कर्मचारियों व सीवरमैनों के बड़ी संख्या में हड़ताल में शामिल होने के चलते शहर में सफाई व्यवस्था पूरी तरह चौपट रही। तीनों जोनों के लगभग शत प्रतिशत क्लैरिकल स्टाफ के हड़ताल में कूद जाने के कारण हाऊस टैक्स, पानी के बिल नहीं भरे गए तथा आमजन के रोजमर्रा के काम भी नहीं हो पाए। हड़ताली कर्मचारियों ने सवेरे से ही नगर निगम मुख्यालय पर मोर्चा संभाल लिया था।


    वाटर सप्लाई व अग्निशमन के कर्मचारियों ने जनहित को ध्यान में रखते हुए हड़ताल पर रहते हुए पानी आपूर्ति की सेवा बाधित नहीं होने दी। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन व नगर-निगम कर्मचारियों ने संयुक्त तौरपर सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के महासचिव सुभाष लाम्बा व जिला पधान अशोक कुमार की अगुवाई में अजरौंदा चौक तक जलूस निकालते हुए सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया गया।  

अपनी राय दें