• आप भ्रष्टाचार, नशा और आत्महत्या के मुद्दों को लेकर मैदान में उतरेगी

    चंडीगढ़़। आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब विधानसभा चुनाव मेें भ्रष्टाचार, नशा तथा किसानों द्वारा आत्महत्याआेें के मुद्दों को लेकर मैदान में उतरेगी।...

    आप भ्रष्टाचार, नशा और आत्महत्या के मुद्दों को लेकर मैदान में उतरेगी
    आप  भ्रष्टाचार, नशा और आत्महत्या के मुद्दों को लेकर मैदान में उतरेगी

    चंडीगढ़़।  आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब विधानसभा चुनाव मेें भ्रष्टाचार, नशा तथा किसानों द्वारा आत्महत्याआेें के मुद्दों को लेकर मैदान में उतरेगी।  पार्टी के पंजाब मामलों के प्रभारी संजय सिंह ने आज यहां कहा कि आप का मुख्य चुनावी मुद्दा नशा, किसान आत्महत्यायें और भ्रष्टाचार होगा जिसको लेकर पार्टी सत्तारूढ़ अकाली दल-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन तथा  कांग्रेस को टक्कर देकर करीब 90 से 100 के बीच मेें सीटें जीतेगी और दिल्ली का इतिहास पंजाब मेें दोहराया जायेगा। 

    भाजपा के पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर उनसे चल रही बातचीत के बारे में उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से पार्टी पंजाब के हित को लेकर उन सभी से बातचीत कर रही है जो पंजाब को भ्रष्टाचार मुक्त तथा माफिया से मुक्त बनाकर प्रदेश की जनता के हित में काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह सत्य है कि श्री सिद्धू बेदाग हैं तथा पंजाब के लिये उन्होेंने तथा उनकी पत्नी ने बहुत कुछ किया है।


    सत्ता में रहते हुये श्रीमती नवजोत कौर सिद्धू ने साफ कहा था कि राजस्व मंत्री बिक्रम मजीठिया की लाल बत्ती वाली कार से नशा तस्करी हो रही है। इतनी हिम्मत तो किसी ने नहीं की। जब सिद्धू के बीच हमारी बात तय हो जायेगी तो जो भी फैसला होगा आप तक पहुंच जाएगा।  उन्होंने कहा कि बादलों का रेत, बजरी, ट्रांसपोर्ट और नशा से लेकर हर क्षेत्र मेेें माफिया राज है तथा अथाह पैसा कमाया जा रहा है। हमारी सरकार बनने पर यही पैसा जनता के काम में लगाया जायेगा।

    सरकार के पास संसाधनोें की कोेई कमी नहीं होती। केवल बात नीयत की होती है। इस सरकार ने लोगोें को दस सालों मेें लूट लिया जिसके कारण पंजाब 

अपनी राय दें