• देना बैंक की शाखायें पूरे उत्तराखंड में खुलेंगी: कुमार

    देहरादून। देना बैंक के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अश्वनी कुमार ने कहा कि बैंक अति शीघ्र उत्तराखंड के सभी जिलों में अपनी शाखायें खोलेगी। ...

     देना बैंक की शाखायें पूरे उत्तराखंड में खुलेंगी: कुमार

     

     देना बैंक की शाखायें पूरे उत्तराखंड में खुलेंगी: कुमार 

    देहरादून।  देना बैंक के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अश्वनी कुमार ने कहा कि बैंक अति शीघ्र उत्तराखंड के सभी जिलों में अपनी शाखायें खोलेगी। राज्य के कोटद्वार में नई शाखा का शुभारंभ करते हुये  कुमार ने संवाददाताआें से कहा कि देना बैंक उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड में शाखाएं खोलने का काम प्रमुखता से कर रहा है और कारोबार मानदंडों में बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है।

    उन्होंने बताया कि वर्तमान में देना बैंक की उत्तर प्रदेश में 20 और उत्तराखंड में 17 शाखाओं समेत कुल 35 एटीएम हैं। कोटद्वार देना बैंक की इस क्षेत्र में 37 वीं शाखा है। उन्होंने कहा कि देना बैंक ने सामाजिक दायित्वों का निर्वाह करते हुए तथा वित्तीय समावेशन के अंतर्गत बैंकिंग सुविधाओं को ध्यान रखा है।


     कुमार ने जानकारी दी कि ग्राहकों की बैंकिंग सुविधाओं को देखते हुए बैंक भविष्‍य में भी उत्तराखंड राज्य के बैंकिंग सेवाओं से वंचित विभिन्‍न स्‍थानों पर नई शाखाएं खोलने पर विचार कर रहा है। इससे पूर्व उन्होंने उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड राज्य के समस्त शाखा प्रबन्धकों को क्षेत्र के व्यवसाय विकास के लिए अपनायी जाने वाली रणनीति के बारे में मार्गदर्शन किया साथ ही, ग्राहकों को संबोधित करते हुए कहा कि बैंक कि योजनाएं एवं बैंकिंग सेवाएं ग्राहकों के कारोबार को चलाने में और उनके आर्थिक विकास में सहायता प्रदान करने के लिए बनाई और चलाई जाती हैं जिसका भरपूर लाभ जनता को मिल रहा है।

    उन्होंने बताया कि बैंक की शत प्रतिशत शाखाएं कोर बैंकिंग सुविधा (सी.बी.एस)युक्त हैं। उन्होंने बैंक में चल रहे गृह ऋण योजना एवं वाहन ऋण योजना से सभी को लाभान्वित होने की अपील की।  

अपनी राय दें