• ​पंजाब में सुखबीर के निवेश लाने के दावे खोखले साबित: भगवंत

    चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी(आप) के पंजाब में संगरूर से सांसद भगवंत मान ने आज कहा कि राज्य के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने बहु प्रचारित “इन्वेस्टर्स समिट” में 1.12 लाख करोड़ रुपये का निवेश आने की घोषणा की थी लेकिन इसमें से मामूली निवेश ही राज्य में हुआ। ...

    ​पंजाब में सुखबीर के निवेश लाने के दावे खोखले साबित: भगवंत
    ​पंजाब में सुखबीर के निवेश लाने के दावे खोखले साबित: भगवंत

    चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी(आप) के पंजाब में संगरूर से सांसद भगवंत मान ने आज कहा कि राज्य के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने बहु प्रचारित “इन्वेस्टर्स समिट” में 1.12 लाख करोड़ रुपये का निवेश आने की घोषणा की थी लेकिन इसमें से मामूली निवेश ही राज्य में हुआ।  मान ने आज यहां जारी एक बयान में दावा किया कि श्री बादल ने कुल 391 उद्योगपतियों के निवेश करने की बात कही थी लेकिन इनमें से मामूली निवेश के साथ मात्र 42 निवेशक ही आगे आये हैं।


    उन्होंने आरोप लगाया कि अकालियों की गलत नीतियों के कारण निवेशकों का मोह भंग हो चुका है। उन्होंने कहा कि राज्य में नये निवेशक तो क्या आएंगे बल्कि मौजूदा उद्योगपति भी राज्य से अपनी इकाईयां स्थानांतरित कर रहे हैं और लुधियाना, जालंधर और मंडी गोबिंदगढ़ औद्योगिक केंद्रों की हालत इसका साक्षात प्रमाण हैं। मान ने कहा कि आप अगर राज्य में सत्ता में आती है तो न केवल यहां से बाहर गये उद्योगों को वापस लायेगी बल्कि निवेशानुकूल माहौल भी तैयार करेगी ताकि अधिकाधिक निवेशकों को आकर्षित किया जा सके।  

अपनी राय दें