• अखंड अकाली दल कांग्रेस पार्टी की ही शाखा: बादल

    डेरा बाबा नानक। पंजाब के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रवि इंदर सिंह की अगुवाई में बने अखंड अकाली दल को कांग्रेस की शाखा बताते हुये मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि इसके गठन का मकसद चुनाव में कांग्रेस को मदद करना तथा अकाली दल को कमजोर करना है। ...

    अखंड अकाली दल कांग्रेस पार्टी की ही शाखा: बादल

     

    अखंड अकाली दल कांग्रेस पार्टी की ही शाखा: बादल

    डेरा बाबा नानक।  पंजाब के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रवि इंदर सिंह की अगुवाई में बने अखंड अकाली दल को कांग्रेस की शाखा बताते हुये मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि इसके गठन का मकसद चुनाव में कांग्रेस को मदद करना तथा अकाली दल को कमजोर करना है।  बादल आज यहां संगत दर्शन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

    उन्होंने कहा कि नये अकाली दल का गठन ऐसे समय मेें हुअा है जब चुनाव सिर पर हैं तथा लोगों को गुमराह कर पंथ विरोधी ताकतोें को मजबूत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय पहले इन नेताओं का नाम किसी ने सुना तक नहीं। अचानक कुकुरमुत्ते की तरह कहां से आग गये।


    उन्होंने कहा कि पंजाब का अहित करने वाली चालों से लोग भली प्रकार वाकिफ हैं। मतदाता बुद्धिमान है और वह किसी के बहकावे में नहीं आयेंगे। लोकतांत्रिक व्यवस्था में अकाली दल ही साफ छवि वाली पार्टी है। वह कभी धन बल तथा नशे के चुनाव मेें इस्तेमाल में यकीन नहीं रखती। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग राज्य विरोध पार्टियों को नकार चुके हैं।

    जनता ने कांग्रेस को दो बार सत्ता से बाहर रखा है। कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच जारी वाक युद्ध के बारे मेें उन्होंने कहा कि ये दोनोें ‘पेपर टाइगर’ हैं जो केवल सोशल मीडिया पर गरजते हैं। जमीनी स्तर पर दोनों जीरो तथा आरामपसंद हैं।उन्होंने कहा कि कैप्टन सिंह का कर्जा मुक्ति अभियान सबसे बड़ा धोेखा है। वह किसानोें को गुमराह कर रहे हैं। कांग्रेस के पास कोई दृष्टिकोण नहीं हैं।वह केवल अव्यावहारिक बातें कर रहे हैं।  

अपनी राय दें