• मुलायम ने कांग्रेस और रालोद से हाथ मिलाने के दिये संकेत

    लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सत्तारुढ समाजवादी पार्टी (सपा) में मचे घमासान की वजह से उत्तर प्रदेश में बदलते राजनीतिक घटनाक्रमों के बीच आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की, उधर, मुलायम सिंह यादव ने राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) और कांग्रेस से हाथ मिलाने के संकेत दिये। सपा में चल रही उथल पुथल के बीच अचानक मुख्यमंत्री दोपहर बाद राजभवन पहुंच गये। ...

    मुलायम ने कांग्रेस और रालोद से हाथ मिलाने के दिये संकेत
    मुलायम ने कांग्रेस और रालोद से हाथ मिलाने के दिये संकेत

    लखनऊ।  उत्तर प्रदेश में सत्तारुढ समाजवादी पार्टी (सपा) में मचे घमासान की वजह से उत्तर प्रदेश में बदलते राजनीतिक घटनाक्रमों के बीच आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की, उधर, मुलायम सिंह यादव ने राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) और कांग्रेस से हाथ मिलाने के संकेत दिये। सपा में चल रही उथल पुथल के बीच अचानक मुख्यमंत्री दोपहर बाद राजभवन पहुंच गये।

    वहां उन्होंने  नाईक से करीब 40 मिनट बात की। राजभवन सूत्रों ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया और कहा कि राज्यपाल दीपावली मनाने मुंबई जाने वाले हैं इसलिए श्री यादव उन्हें दीपावली की अग्रिम बधाई देने आये थे। दूसरी ओर, उच्चपदस्थ सूत्रों ने बताया कि श्री नाईक ने श्री यादव को बुलाया था।


    दोनों के बीच उत्तर प्रदेश की राजनीतिक गतिविधियों और अन्य हालात पर चर्चा हुई। इधर राज्यपाल और मुख्यमंत्री की मुलाकात हो रही थी। उधर, मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश मंत्रिमंडल से बर्खास्त सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव, नारद राय और ओम प्रकाश सिंह को बुलाकर बैठक की। बैठक का मकसद पांच नवम्बर को अायोजित पार्टी का रजत जयन्ती समारोह बताया गया है लेकिन कुछ लोग इसके राजनीतिक मायने भी निकाल रहे हैं।   

अपनी राय दें