• रांची एकदिवसीय : भारत को मिला 261 रनों का लक्ष्य

    रांची। न्यूजीलैंड ने झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे एकदिवसीय मैच में बुधवार को मेजबान भारत के सामने 261 रनों का लक्ष्य रखा है।...

    रांची एकदिवसीय : भारत को मिला 261 रनों का लक्ष्य

     

    रांची एकदिवसीय: भारत को मिला 261 रनों का लक्ष्य

    रांची। न्यूजीलैंड ने झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे एकदिवसीय मैच में बुधवार को मेजबान भारत के सामने 261 रनों का लक्ष्य रखा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए किवी टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में सात विकेट खोकर 260 रन बनाए हैं।

    मेहमानों के लिए सबसे ज्यादा 72 रन सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने बनाए। उन्होंने दूसरे सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम (39) के साथ पहले विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी कर टीम को शानदार शुरुआत दी।कप्तान केन विलियमसन ने 41 रनों का योगदान दिया जबकि रॉस टेलर ने 34 रन बनाए। हालांकि एक बार फिर किवी टीम अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सकी और आखिरी के ओवरों में भारतीय गेंदबाजों ने उस पर अंकुश लगाकर रखा और नियमित अंतराल पर विकेट लेते रहे।


    भारतीय गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी के कारण ही किवी टीम एक बार फिर बड़े लक्ष्य को हासिल करने से चूक गई।भारत के लिए लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने दो विकेट लिए। धवल कुलकर्णी, हार्दिक पांड्या, उमेश यादव और अक्षर पटेल को एक-एक विकेट मिला।रांची, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)| न्यूजीलैंड ने झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे एकदिवसीय मैच में बुधवार को मेजबान भारत के सामने 261 रनों का लक्ष्य रखा है।

    टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए किवी टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में सात विकेट खोकर 260 रन बनाए हैं। मेहमानों के लिए सबसे ज्यादा 72 रन सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने बनाए। उन्होंने दूसरे सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम (39) के साथ पहले विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी कर टीम को शानदार शुरुआत दी।

    कप्तान केन विलियमसन ने 41 रनों का योगदान दिया जबकि रॉस टेलर ने 34 रन बनाए। हालांकि एक बार फिर किवी टीम अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सकी और आखिरी के ओवरों में भारतीय गेंदबाजों ने उस पर अंकुश लगाकर रखा और नियमित अंतराल पर विकेट लेते रहे।भारतीय गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी के कारण ही किवी टीम एक बार फिर बड़े लक्ष्य को हासिल करने से चूक गई।भारत के लिए लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने दो विकेट लिए। धवल कुलकर्णी, हार्दिक पांड्या, उमेश यादव और अक्षर पटेल को एक-एक विकेट मिला।

अपनी राय दें