• अखिलेश 3 नवम्बर को रथयात्रा के जरिये अपनी ताकत दिखायेंगे

    लखनऊ। उत्तर प्रदेश राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आगामी तीन नवम्बर से शुरु करने जा रहे विकास यात्रा के जरिये सरकार की उपलब्धियां बताने के साथ ही अपनी ताकत का भी इजहार करेंगे। ...

    अखिलेश 3 नवम्बर को रथयात्रा के जरिये अपनी ताकत दिखायेंगे

     

    अखिलेश 3 नवम्बर को रथयात्रा के जरिये अपनी ताकत दिखायेंगे 

    लखनऊ।  उत्तर प्रदेश राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आगामी तीन नवम्बर से शुरु करने जा रहे विकास यात्रा के जरिये सरकार की उपलब्धियां बताने के साथ ही अपनी ताकत का भी इजहार करेंगे।  यादव ने यात्रा की सफलता के लिए अपने सरकारी अावास पर विधायकों, मंत्रियों और समर्थकों के साथ ही पार्टी से निष्कासित युवाओं के साथ बैठकर कार्यक्रम तय किये।

    बैठक में शामिल एक वरिष्ठ नेता ने “यूनीवार्ता” को बताया कि यात्रा की सफलता के लिए पूरी ताकत लगायी जायेगी। यात्रा मुख्यमंत्री आवास के सामने स्थित ला-मार्टानियर मैदान से शुरु होगी। यात्रा को पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव हरी झंडी दिखायेंगे। पहले दिन यात्रा उन्नाव होते हुए कानपुर पहुंचेगी।


    भीड की संभावना को देखते हुए सुरक्षा के व्यापक बन्दोबस्त भी किये जा रहे हैं। यात्रा के दौरान ‘काम बोलता है’ वृत्तचित्र भी चलता रहेगा। पचास सेकेण्ड के इस वृत्तचित्र में एक्सप्रेस-वे और मेट्रो जैसी विकास योजनाओं का जिक्र है। विकास यात्रा के दौरान ‘काम बोलता है, अजी अंजाम बोलता है’ गीत को बेहतरीन संगीत के साथ लयबद्ध किया गया है।

    इसे मुंबई के मनोज यादव और उनके साथियों ने गाया है। इसके साथ ही विकास से जुडे कुछ और गीतों के कैसेट की सी डी चलेगी। यात्रा के दौरान चुनाव प्रचार के अलावा यह भी संदेश देने की कोशिश की जायेगी कि मुलायम सिंह यादव के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के सब कुछ अखिलेश यादव ही हैं।  

अपनी राय दें