• रांची एकदिवसीय: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया

    रांची। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) स्टेडियम में भारत के खिलाफ बुधवार को चौथे एकदिवसीय मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।...

    रांची एकदिवसीय: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया

     

    रांची एकदिवसीय: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया 

    रांची। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) स्टेडियम में भारत के खिलाफ बुधवार को चौथे एकदिवसीय मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने टीम में एक बदलाव किया है। टीम में जसप्रीत बुमराह के स्थान पर धवल कुलकर्णी को शामिल किया गया है।

    न्यूजीलैंड की टीम में चौथे मैच से ल्यूक रोंची व मैट हैनरी बाहर हैं और ईश सोढ़ी, डेविक और वॉटलिंग खेल रहे हैं। बीमारी के चलते पिछले तीन मैचों में नहीं खेल सके सुरेश रैना इस मैच से और धर्मशाला में होने वाले अंतिम मुकाबले से भी बाहर रहेंगे।


    टीमें : 

    भारत : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान-विकेटकीपर), रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली, मनीष पांडे, केदार जाधव, अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या, अमित मिश्रा, उमेश यादव और धवल कुलकर्णी।

    न्यूजीलैंड : केन विलियमसन (कप्तान), मार्टिन गुप्टिल, टॉम लाथम, रॉस टेलर, कोरी एंडरसन, बी.जे. वॉटलिंग (विकेटकीपर), एंटन डेविक, मिशेल सैंटनर, टिम साउदी, ट्रेंट बाउल्ट और ईश सोढ़ी। 

अपनी राय दें