• चुनाव वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में लड़े जाएंगे: सोनी

    शिमला। भले ही वीरभद्र सिंह अपने 82 साल पूरे कर चुके हों, लेकिन कांगेेस उन्हें अब भी चुनाव लड़ने के लिए बेहतर नेता मानती है। ...

    चुनाव वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में लड़े जाएंगे: सोनी
    चुनाव वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में लड़े जाएंगे: सोनी

    शिमला।  भले ही वीरभद्र सिंह अपने 82 साल पूरे कर चुके हों, लेकिन कांगेेस उन्हें अब भी चुनाव लड़ने के लिए बेहतर नेता मानती है।  कांगेस ने आज स्पष्ट कर दिया है कि हिमाचल प्रदेश के सीएम वीरभद्र सिंह ही आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के तारणहार होंगे।  हिमाचल कांग्रेस प्रभारी अंबिका सोनी ने यह घोषणा शिमला में की। वह यहां प्रदेश कांग्रेस कमेटी के जरनल हाउस में भाग लेने पहुंची थीं।

    उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में न केवल मिशन-2017 फतह करने की प्रतिबद्धता जताई, बल्कि ये भी कहा कि चुनाव वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में लड़े जाएंगे। उन्होंने संतुलन भी साधा और कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह व आईपीएच मंत्री विद्या स्टोक्स प्रदेश ही नहीं, हिन्दुस्तान के वरिष्ठम नेताओं में हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू युवा कांग्रेस और एनएसयूआई के भी अध्यक्ष रहे हैं।


    संगठन और सरकार तालमेल के साथ अच्छा काम कर रहे हैं, उनके पास पूरा फीडबैक है। चुनाव लड़ने को लेकर वरिष्ठ व युवा नेताओं के साथ विचार-विमर्श कर रणनीति तैयार की जाएगी। सभी से राय मशविरा करने के बाद आलाकमान को रिपोर्ट देंगे और उसके बाद चुनाव का रोडमैप तैयार होगा। वह बेशक एक साल बाद हिमाचल आई हैं, लेकिन उनके सह-प्रभारी आते रहे और जिलों में भी गए। उनके पास हर गतिविधि की फीडबैक है।

अपनी राय दें