• गोलीबारी में 2 लोगों की मौत

    ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में जारचा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सलारपुर गांव में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। हुए विवाद में जमकर फॉयरिंग हुई। ...

    गोलीबारी में 2 लोगों की मौत

     

    गोलीबारी में 2 लोगों की मौत

    ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में जारचा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सलारपुर गांव में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। हुए विवाद में जमकर फॉयरिंग हुई। हादसें में दो लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई है, जबकि अभी भी तीन लोग जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। घटना के बाद पुलिस प्रशासन ने पीएसी व पुलिस बल की तैनाती गांव में कर दी है। 

    जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह दो पक्षों में हुए मामूली विवाद के बाद जमकर गोलियां चली। ग्रामीणों की माने तो दोनों पक्षों के लोगों में तीन दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। बीच बचाव करते हुए ग्रामीणों ने दोनों पक्षों के लोगों का समझौता भी करा दिया था। दोनों पक्ष पड़ोस में रहने के चलते सोमवार सुबह फिर आपस में टकरा गए।

    मामूली कहा सुनी एक बार फिर मारपीट में तब्दील हो गई। जिसके बाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर गोलियां दागनी शुरू कर दी। हादसें में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। जिन्हें उपचार नजदीकी अस्पताल चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, जयभगवान और राजू सलारपुर गांव के रहने वाले है। और दोनों एक दुसरे के पड़ोसी है।


    तीन दिन पहले जयभगवान ने पड़ोसी राजू पर चोरी का आरोप लगाते हुए पिटाई कर दी थी। अगले दिन गांव में पंचायत भी हुई थी। गांव के पंचों ने एक दूसरे को समझा बुझाकर मामला भी शांत करा दिया था। लेकिन राजू के पिटाई परिवार के लोगों को नागवार गुजरी थी। बदले की भावना से सोमवार सुबह तीन बाइक सवार लोगों ने जयभगवान व उसके बेटो पर जान लेवा हमला कर दिया। हुई फॉयरिंग में जयभगवान (50) को गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई और ब्रजेश, मनोज, अनुज गम्भीर रूप से घायल हो गए।

    बताया जा रहा है कि जयभगवान की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने राजू के छोटे भाई रामू (20) पर धारदार हथियार (दराती) से हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देख आरोपी फरार हो गए। वहीं घायलों को पुलिस ने नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया है। उपचार के दौरान राजू के भाई रामू की भी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों श्शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं घटना के बाद गांव में पुलिस व पीएसी बल की तैनाती कर दी गई है। 

     

अपनी राय दें