• ट्रिपल तलाक का मुद्दा उठाकर BJP चुनाव में लाभ लेना चाहती है: मायावती

    लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने आज आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी चुनाव में राजनैतिक लाभ के लिए तीन तलाक का मुद्दा उठा रही है। ...

    ट्रिपल तलाक का मुद्दा उठाकर  BJP चुनाव में लाभ लेना चाहती है: मायावती
     ट्रिपल तलाक का मुद्दा उठाकर  BJP चुनाव में लाभ लेना चाहती है: मायावती

    लखनऊ।  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने आज आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी चुनाव में राजनैतिक लाभ के लिए तीन तलाक का मुद्दा उठा रही है।  मायावती नेआज यहां जारी बयान में कहा कि चुनाव से पहले भाजपा तीन तलाक का मुद्दा सिर्फ मतों के ध्रुवीकरण के लिए कर रही है।

    उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपील की कि इस मामले में दखल देने के बजाय इसे मुस्लिम समाज में आमराय बनाने के लिए छोड देना चाहिए।  मोदी को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के एजेण्डे के बजाय सभी धर्माें के लिए काम करना चाहिए। बसपा अध्यक्ष ने कहा कि संविधान सभी लोगों को समान अधिकार देता है। अपने अपने ढंग से धर्म मानने की सभी को छूट है।


    ऐसे में किसी भी धार्मिक मामले में सरकारी हस्तक्षेप उचित नहीं है। उन्होंने गौरक्षा के नाम पर दलितों और मुसलमानो को परेशान करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि धार्मिक मामले में उस धर्म के लोग भी आमराय बनाकर बेहतरी लायें तो अच्छा है। इसमें किसी अन्य को हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।  

अपनी राय दें